तहसील दिवस में भारी भीड़ देखकर डी एम का छूटा पसीना , सैकड़ो की भीड़ को लाइन के खड़ा करने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मसक्कत

रिपोर्ट – आकाश कुमार धानुक
रीडर टाइम्स 
IMG-20170719-WA0007
संडीला- जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित तहसील दिवस में मंगलवार को भारी भीड़ इकट्ठा हुई इतनी भीड़ जबसे तहसील दिवसो का आयोजन हुआ है नही जुटी.  दिन के ढेड़ बजे तक 650 शिकायत कर्ताओ को रसीदे दे दे कर उनकी शिकायते दर्ज की जा चुकी थी.
 इसके बावजूद भी सैकड़ो लोग अपनी फरियाद लिए लाइन में खड़े थे शिकायतों को सुनने के लिए जंहा डी एम पसीना पसीना हो रही थी .  वंही पुलिस को भी अच्छी खासी मसक्कत करनी पड़ी दोपहर ढाई बजे तक डीएम ने शिकायते सुनी थी तब तक 1000 शिकायते हो चुकी थी .
 सभी की जुंबा पर एक ही आज तक के तहसील दिवस में इतने शिकायत कर्ता कभी नही आये जैसा कि सभी जानते है डीएम की अध्यक्षता वाले पिछले तहसील दिवस पर  डीएम शुभ्रा सक्सेना ने एसडीएम, तहसीलदार, बीएसए आदि की जम कर लताड़ लगाई थी.
 जबकि इसके पूर्व इन अधिकारियों की कभी डाट फटकार नही हुई थी . ऐसा लगता है इसी बात के चलते आज फरियादियो की संख्या जम कर जुटी. डीएम ने भी खुले मन से देर तक सभी फरियादियो को सुनने की कोशिश की .
उन्होंने बी- बीच मे कई बार अपने स्टेनो हरि सिंह को बाहर खड़े फरियादियो के बारे में जानकारी दी और व्यवस्था करने वाले अधिकारियों से कहा कोई भी फरियादी वापस नही जाना चाहिये.
 डीएम से जब प्रेस के लोगो ने पूंछा की आज तक इतने फरियादी कभी नही आये इसमें क्या खास बात है तो उन्होंने सीधे मीडिया कर्मियों से कहा कि इस बात को आप ही लोग बता सकते है उन्होंने केवल इतना ही कहा कि इस जिले को ठीक करने के लिए मुझे काफी मसक्कत करनी पड़ रही है जब उन्हें ये बताया गया कि सण्डीला तहसील में सभी कर्मचारी बेलगाम है और पूरी तरह से लूट घसोट पर आमादा है.
 कुछ लोगो ने बताया पूर्व एसडीएम संजीव सिंह आईएएस ने अपने कार्य काल मे पूरा सुधार करने का प्रयास किया लेकिन उनके जाते ही सभी कर्मचारी बेलगाम हो गए उन्होंने इतना कहा की तहसील की अनियमितताओं की जानकारी उन्हें है और जल्द ही कोई कठोर कदम उठाएंगी.