दीपक को मारने दौड़े सौरभ

300055-bigg-boss-n

बिग बॉस सीजन 12 के 24 वे एफिसोड में नौबत मारपीट तक पहुंच चुकी है वैसे भी ‘बिग बॉस’ के घर को झगड़ों का अखाड़ा शुरुआत से ही कहा जाता है, और इस बार भी घर में कप्तानी को लेकर घरवालों के बीच लड़ाई जारी है, सबा खान श्रीसंत से भिड़ती दिखाई देती हैं, बहस के दौरान वह उन्हें ताने भी सुनाती हैं, दीपिका श्रीसंत से बात करने की कोशिश करती हैं ,लेकिन वह ऐसा करने से मना कर देते हैं, इस पर दीपिका उनसे कहती है, कि वह गेम में हार न मानें।

 

दीपक कहते हैं ,कि श्रीसंत का नाम कैप्टंसी टास्क से कैंसल हो गया है, करणवीर श्रीसंत का साइड लेते हैं, जिस पर खान सिस्टर्स उनसे भिड़ जाती हैं, सबा दीपक से कहती हैं , कि श्रीसंत अगर सोमी को छूते हैं तो उन्हें टास्क से बाहर कर दिया जाए, श्रीसंत सबा से नाराज होते हैं, और बैकआउट कर जाते हैं, सबा दौड़कर बजर बजा देती हैं , और टास्क की विनर बन जाती हैं, घरवाले श्रीसंत के व्यवहार पर गुस्सा होते हैं, दीपिका दुखी होकर रोने लगती हैं।

 

 

दीपक को मारने दौड़े सौरभ

दीपक और सौरभ के बीच बहस होती है, इस दौरान दीपक उन्हें फर्जी कहते हैं और बुरा-भला सुनाने लगते हैं, जिस पर सौरभ आपा खो देते हैं, और उन्हें मारने के लिए दौड़ते हैं, घरवाले बीच-बचाव करते हुए उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं, सुरभि श्रीसंत से पूछती हैं , कि क्या टास्क के दौरान वह इमोशनली वीक थे, इस पर श्रीसंत जवाब देते हैं, कि यह उनका गेम प्लान था, क्योंकि वह बाकी सिंगल्स की हाथों की कठपुतली नहीं बनना चाहते हैं।

 

 

जसलीन ने अपना दर्द शेयर किया

जसलीन शिवाशीष को बताती हैं ,कि सिंगल्स में जोड़ियों के मुकाबले ज्यादा एकता है, जसलीन उन्हें बताती हैं, कि वह घर में अकेलापन महसूस कर रही हैं, शिवाशीष उनसे अनूप जलोटा के साथ उनके रिलेशन को लेकर सवाल पूछने वाले होते हैं कि, वह खुद को रोक लेते हैं, वह जसलीन से कहते हैं कि, वह उनसे इस बारे में शो के बाद पूछेंगे, इस पर जसलीन कहती हैं कि ,उन्हें भी बहुत कुछ बताना है, वह भी शो के बाद उनसे बात करेंगी।

 

 

इस बीच बिग बॉस घरवालों को अंग्रेजी में बात करने के लिए फटकार लगाते हैं, दीपक करणवीर और श्रीसंत को इसके लिए ताने मारते हैं, इस पर दीपक, करणवीर और श्रीसंत के बीच बहस होने लगती है, सुरभि और दीपक दीपिका का टार्गेट करने की कोशिश करते हैं, जसलीन शिवाशीष से कहती हैं ,कि घरवाले उन्हें ताने दे रहे हैं क्योंकि वह दोनों साइड के लिए खेल रहे हैं। इस पर शिवाशीष जसलीन से चिंता न करने के लिए कहते हैं |

कंटेस्टेंट का बदला रोल 

जेलब्रेक टास्क के दूसरे हिस्से में कंटेस्टेंट के रोल उलटे कर दिए जाते हैं, कैदी बने घरवाले पुलिस और पुलिस बनें घरवाले कैदी बन जाते हैं, टास्क के दौरान सुरभि सृष्टि के बाल खींच देती हैं, घरवाले सुरभि को इस बात के लिए टोकते हैं ,और अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं।

 

करणवीर सृष्टि से कहते हैं कि, वह अब गेम न खेलें, सृष्टि कहती हैं, कि उनके मन में सुरभि के लिए कोई कड़वाहट नहीं है, सुरभि कहती हैं, कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया वह सृष्टि से माफी मांगती हैं, सृष्टि उन्हें माफ कर देती हैं।

 

दीपिक उर्वशी से नाराज होते हैं, कि वह जोड़ियों की जगह सिंगल्स को सपॉर्ट कर रही हैं। दीपक कहते हैं कि वे उनके खिलाफ थे, इसके बाद वह वहां से चले जाते हैं।

 

बिग बॉस सुरभि और शिवाशीष को फिजिकल पावर यूज करने के लिए टास्क से बाहर कर देते हैं, रोमिल टास्क में लास्ट आने के कारण बाहर हो जाते हैं। दीपिका सोमी और सबा को भी टास्क से बाहर कर देती हैं, वह कहती हैं कि सबा लेट पहुंची, जिस वजह से वे बाहर हुए, नेहा श्रीसंत से करणवीर को टार्गेट करने के लिए कहती हैं, उर्वशी को लगता है कि वह उनके बारे में बात कर रहे हैं, दीपिका भी टास्क के लिए प्लान बनाती दिखती हैं।