धूमधाम से नगर में निकाली गयी जगन्नाथ यात्रा

रिपोर्ट : विशाल मिश्रा , रीडर टाइम्स

FB_IMG_1562246927290

उन्नाव / शुक्लागंज | गुरूवार को जगन्नाथ समिति द्वारा जगन्नाथ यात्रा जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद नगर के लोगों ने रथ के रस्से को खींचकर बहुत धूमधाम से निकाला। इस रथ यात्रा को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी। इस रथ यात्रा में शामिल झाकियो ने तो श्रद्धालुओ का मन मोह लिया।

झाकियो को देखकर सभी छोटे बड़े बहुत आनंदित हुए और बाबा जगन्नाथ की जय हो का उदघोश करते हुए साथ साथ चल दिए। गंगाघाट चेयरमैन प्रतिनिधि गोल्डी गुप्ता, अमित मिश्रा, दिलीप शुक्ला, अवनीश शुक्ल, आशुतोष शुक्ला आदि नगर के लोगों ने रथ का रस्सा खींचकर भगवानजगन्नाथ का आशीर्वाद प्राप्त किया।20190704_181646

वही नगर के कई लोगों ने सड़क के किनारे सरबत और पानी का स्टाल लगाकर श्रद्धालुओ की सेवा की। इस रथ यात्रा में किसी भी प्रकार की कोई अव्यवस्थाना हो इसके लिए गंगाघाट, माखी, सदर कोतवाली की पुलिसमुस्तैद दिखी। यह यात्रा नेहरू नगर से होते हुए सरस्वती टाकीज, पोनी रोड झंडा चौराहा, डाकतार चौराहा के आगे बिंदानगर तक गयी। इस यात्रा मे प्रमुख रूप से गोल्डी गुप्ता , विरेंन्द्र शुक्ला, मनोज मिश्रा, कमल वर्मा , गंगाघाट ई .ओ. सुनील मिश्रा , दिलीप शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।