नगरपालिका की बोर्ड बैठक संपन्न

रिपोर्ट : श्यामजी गुप्ता , रीडर टाइम्स

IMG-20190722-WA0026 (2)शाहाबाद : नगर पालिका परिषद शाहाबाद की बोर्ड बैठक रविवार को संकटा देवी मंदिर के निकट चेयरमैन श्रीमती नसरीन बानो के बाग में संपन्न हुई । इस मौके पर शाहाबाद को आदर्श शहर बनाने का संकल्प लिया गया। बोर्ड बैठक के प्रारंभ में अधिशासी अधिकारी विमला पति ने पिछली बोर्ड कार्रवाई से सभी सदस्यों को अवगत कराया। तत्पश्चात पटल पर मानचित्र रखे गए।

जिन्हें ध्वनमति से स्वीकृत किया गया । इस मौके पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती नसरीन बानो ने शाहाबाद को एक आदर्श नगर पालिका बनाने का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि सभी सभासदों के सहयोग से शहर को विकसित करने का उनका पूरा प्रयास रहेगा ।.उन्होंने कहा कि सभी सभासदगण अपने- अपने वार्डो में होने वाले विकास कार्यों से उन्हें अवगत करा दें ।

जल्द ही उन कार्यो को प्रारंभ करा दिया जाएगा । उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन अभियान पर जोर देते हुए कहा नगरपालिका परिषद सरकार के अभियान को गति देने का पूरा प्रयास कर रही है । सभी सभासदों से भी अपेक्षा है कि वह अपने वार्ड वासियों को सफाई के प्रति जागरूक करें और कूड़ा निर्धारित स्थान पर ही डलवाए। इस मौके पर वरिष्ठ सभासद तारिक खान, इमरानखां, अजीम सिद्दीकी , किरन सहित तमाम सभासद उपस्थित रहे।