निक जोनस ने भाइयों के साथ मिलकर बनाया ये रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस ने अपने भाइयों के साथ मिल कर एक म्यूजिक वीडियो एल्बम ‘सकर’ रिलीज किया था। जोनस ब्रदर्स का ये वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में नंबर वन पर पहुंच गया है।

 इस ख़ुशी को प्रियंका ने अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा –” द जोनस ब्रदर्स का डेब्यू म्यूजिक वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 में नंबर 1 पर आ गया है। इससे ज्यादा मैं प्राउड फील नहीं कर सकती।”

 अब उनके पति की इस बड़ी उपलब्धि के बाद पत्नी प्रियंका को एक खास तोहफा भी मिल गया है। प्रियंका लिखती हैं कि ” जब हबी नंबर 1 पर आए तो वाइफी को कार मिलती है। इंट्रोड्यूसिंग एक्सट्रा चोपड़ा जोनस। हा…हा। आई लव यू बेबी। बेस्ट हसबैंड एवर।

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वे पति निक संग एंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों के साथ एक कार को भी देखा जा सकता है जो कि बिल्कुल नई है। प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले जो ब्रदर्स के म्यूजिक एलबम ‘सकर’ को शेयर भी किया था। साल 2013 में जोनस ब्रदर्स अलग हो गए थे।

6 साल बाद वो दोबारा एक साथ आए और एल्बम ‘सकर’ बनाया। जोनस ब्रदर्स का एक साथ दोबारा आना और रिकॉर्ड कायम करना प्रियंका चोपड़ा की खुशी को दोगुनी कर रहा है। उन्हें पति के साथ अपने सुसराल वालों पर भी गर्व है। प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों काफी खुश हैं। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग पूरी हो चुकी है।