पत्रकारों ने शहीदों की शहादत को किया नमन व अर्पित की श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री करारा जवाब दें ,सैनिकों का सम्मान रखें सुरक्षित, साथ में है पूरा देश

पत्रकारों ने अश्रुपूरित

रिपोर्ट :संवाददाता(गोपाल द्विवेदी)
हरदोई :- पुलवामा में सीआरपीएफ सैनिकों पर कायरता पूर्ण हमले में शहीद सैनिकों के प्रति पत्रकारों ने शहीद स्तंभ पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों के परिवारी जनों को इस कष्ट को सहने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई तथा शहीदों को अपने चरणों में जगह देने के लिए ईश्वर से मिन्नतें की गई ।

शोक सभा में बोलते हुए सुधांशु मिश्रा ने कहा कि अब बहुत हो गया। प्रधानमंत्री जी को आर पार की लड़ाई लड़नी चाहिए पूरा देश उनके साथ है। आलोक सिंह ने कहा कि कश्मीर में छुपे गद्दारों को नहीं बख्शना चाहिए। गोपाल द्विवेदी ने कहा कि अब समय आ गया है जब पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की आवश्यकता है कश्मीर में आतंकवादियों का समर्थन करने और पनाह देने वालों से भी जमकर निपटना चाहिए।

शिव प्रकाश त्रिवेदी ने कहा कि पाकिस्तान हमारे सामने कुछ नहीं है इससे कहीं अधिक कश्मीर में छुपे अलगाववादियों और आतंकी कश्मीरियों को चुन-चुन कर सजा देनी चाहिए वे ही आतंकियों को शरण दे कर कायराना हरकत करवाते हैं कूटनीति अपना कर सिंध नदी का पानी बंद करने देना चाहिए। अखिलेश सिंह ने कहा कि एक के बदले 10 सिर लाने वाले प्रधानमंत्री को पाकिस्तान को नेस्तनाबूद करने के लिए शीघ्र कदम उठाने चाहिए। उन्होंने देरी कर दी है। महेश मिश्रा ने कहा कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आएगा। संयमित भाषा को नहीं समझता है ।आमिर किरमानी ने कहा कि भाषणों से कुछ नहीं होगा अब पाकिस्तान को करारा जवाब देना होगा।इस घटना से जिले के पत्रकार आक्रोशित दिखे।