पहली बार दिल खोलकर अर्जुन के बारे में बोली मलाइका अरोड़ा

 मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में फैली हुई है। करण जौहर के रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में बहन जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे थे। अर्जुन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। मलाइका अरोड़ा , करण जौहर और किरण खेर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को जज कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ रियलिटी शो ” कॉफी विद करण ” को होस्ट कर रहे हैं। ” इंडियाज गॉट टैलेंट ” शो के दौरान अक्सर करण जौहर वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते है।

malaika final

करण ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो मलाइका से अर्जुन के शो में आने पर रिएक्शन जानने की कोशिश की तो उन्होंने बड़ा ही प्यार भरा जवाब दिया और उन्होंने कहा ” हॉट और ईमानदारी से भरपूर था। मुझे हर एक चीज पसंद आई। ” ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है क्योकि इसका सीधा सम्बन्ध अर्जुन से है। मलाइका के इस जवाब से कही न कही इतना तो साफ है इन दोनों के बीच कुछ तो है। ” कॉफी विद करण ” शो में अर्जुन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किये ।

 करण के रिलेशनशिप स्टेटस वाले सवाल पर अर्जुन ने कहा – ” नहीं मैं अब सिंगल नहीं हूं। ” अर्जुन के रिलेशनशिप स्टेटस पर दिए गए जवाब को मलाइका से जोड़कर देखा जा रहा है। सूत्रों की माने तो 2019 में दोनों शादी कर सकते है। कहा तो ये भी जा रहा है कि मुंबई में लोखंडवाला कॉम्पलेक्स के पास दोनों ने मिलकर घर भी खरीदा है। लेकिन दोनों घर में एक साथ रहेंगे या नहीं इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है।