पीड़ितों को न्याय दिलाना हमारी जिम्मेदारी : बृजेश पाठक

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
1- लखीमपुर हिंसा में मारे गए ड्राइवर हरिओम मिश्रा और भाजपा कार्यकर्ता शुभम मिश्रा के परिजनों से मिलकर बंधाया ढाढ़स
लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने लखीमपुर पहुंचकर गत दिनों हुए संघर्ष में मारे गए लोगों के घर जाकर शोक संतप्त परिवारों को सांत्वना दी और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। भाजपा सरकार अभी भी पूरे मामले पर पैनी नजर बनाए हुए हैं साथ ही पीड़ितों को मदद पहुंचाने के के साथ-साथ उनकी संवेदनाओं के प्रति जागरूक दिख रही है।

प्रदेश की विधि एवं न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने आज लखीमपुर हिंसा में मारे गए ड्राइवर हरिओम मिश्रा के घर पहुंचकर उनके माता-पिता से भेंट की । पुत्र शोक से पीड़ित पिता की तबीयत बेहद खराब बताई जा रही है और माता जी की भी हालत ठीक नहीं है। घर की माली हालत देखकर कानून मंत्री बेहद परेशान हो गए।

उन्होंने कहा कि सुख दुख में इंसान ही इंसान के काम आता है इसलिए हमारी और पार्टी दोनों की नैतिक जिम्मेदारी है कि पीड़ितों को न्याय मिले और हर संभव परिवार की मदद की जाए जो हम कर भी रहे हैं। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता शुभम मिश्रा के परिजनों से भी कानून मंत्री ने उनके घर जाकर शुभम की मौत पर दुख जताते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि दोनों परिवारों की बुजुर्गों का पूरा ख्याल रखा जाए और उन्हें इलाज की सुविधा भी प्रदान की जाए। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जिला अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने एक मेडिकल टीम बुलवाकर परिजनों का पूरा स्वास्थ्य परीक्षण करवाया । पीड़ित परिवारों ने कहा कि आज मानो लग रहा है कि हमारे परिवार का कोई सदस्य हमसे मिलने आया है और हमारे दुखों का भागीदार बन गया है।