पुरुषों को सेक्स के दौरान क्यों पसंद आते हैं ‘महिलाओं के स्तन’

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सुंदर स्तन पूर्णकाल से कलाकारों, लेखकों और कवियों को आकर्षित करते रहे हैं। वैज्ञानिक रूप से यह सिर्फ ऊतक और वसा हो सकता है जिसमें बच्चे के जन्म के बाद दूध पैदा करने की शक्ति होती है लेकिन सौंदर्य और यौन रूप से स्तन बहुत आकर्षक होते हैं। पुरुषों को स्तन पसंद होते हैं। लेकिन पुरुष स्तनों से इतना प्यार क्यों करते हैं? उन्हें सेक्स के समय स्तन अच्छे क्यों लगते हैं?

शायद ही कोई पुरुष ऐसा होगा जिसे महिलाओं के स्तन पसंद न आते हों। बहुत से पुरुष तो ऐसे भी होते हैं जो महिलाओं में सबसे पहले उनके स्तन पर नजर डालते हैं। पुरुषों को ऐसी महिलाएं काफी ज्यादा पसंद आती हैं जिनके स्तन बड़े होते हैं। खासकर सेक्स करते हुए महिलाओं के स्तन पुरुषों को काफी ज्यादा उत्तेजित करते हैं।

👉 स्तन छूने से बढ़ता है पुरुषों का जोश
जैसा कि हमने बताया कि पुरुषों को महिलाओं के स्तन काफ़ी ज्यादा पसंद होते हैं। ऐसे में जब पुरुष सेक्स कर रहे होते हैं तो उन्हें स्तन को करीब से देखने और उन्हें छूने का मौका मिलता है। जिसके कारण उनमें बहुत ज्यादा जोश बढ़ जाता है। महिलाओं के लिए, अपने स्तनों को देखना और उन चीजों के लिए अभ्यस्त होना एक रोजमर्रा का मामला हो सकता है, जो पुरुषों के लिए, वे कला का कामुक काम हैं; वे चमत्कार का एक टुकड़ा हैं।

👉 भरे हुए लगते हैं हाथ
सेक्स के दौरान पुरुष ज्यादातर महिलाओं के स्तन पकड़ना चाहते हैं, जिससे उनके हाथ भरे हुए लगते हैं। इससे पुरुषों की उत्तेजना काफी ज्यादा बढ़ जाती है। महिलाओं को भी पसंद आता है कि सेक्स के दौरान उनका पार्टनर उनके स्तन को पकड़ कर सेक्स करे जिसके कारण पुरुष काफी उत्तेजक भी हो जाते हैं।

👉 कामोन्माद शुरू करने के लिए एक और जगह है
जो आनंद की भावनाओं को बढ़ाता है। स्तनों और निपल्स के लिए पर्याप्त उत्तेजना से मन को लुभाने वाले ऑर्गेज्म प्राप्त हो सकते हैं। स्तनों पर पर्याप्त ध्यान देकर, आप बिना किसी जननांग उत्तेजना के अपनी महिला को ऑर्गेज्म प्राप्त करा सकते हैं। महिला के स्तनों को छूने से और चूमने से वह काफी उत्तेजित हो जाती हैं। एक यह भी बड़ा कारण है कि पुरुष सेक्स के दौरान फोरप्ले करते हुए महिलाओं के स्तन चूमते हैं।

👉 पुरुषों को इन्हें देखना अच्छा लगता है
हम इस तथ्य के बारे में पर्याप्त नहीं कह सकते कि स्तन देखने में अविश्वसनीय हैं। सेक्स के दौरान आपके हाथों में इसका अहसास और भी अविश्वसनीय होता है। पुरुषों को स्तन सहलाने बहुत ही अच्छे लगते हैं। जब लोग काउगर्ल पोजीशन में सेक्स कर रहे होते हैं तो उस दौरान है पुरुष का ध्यान महिलाओं के स्तन पर ही होता है। जिससे उत्तेजना बढ़ती है और पुरुष इसका बहुत आनंद भी लेते हैं।