पुरुष को अपनी पार्टनर से सेक्स के लिए ऐसे करें उत्तेजित


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
पुरुषों, अगर ऐसा लगता है कि , महिलाएं उसी तरह उत्तेजित होती है, जिस तरह से आप होते हैं , तो ऐसा कुछ भी नहीं हैं एक महिला को हॉर्नी बनाना इतना आसान नहीं है कि आप थोड़े से एफर्ट्स डालकर कामयाब हो जाएंगे. महिलाओं को सेक्स लिए उत्तेजित करना अपने आप में एक आर्ट है, जो रियल मैन ही समझ पाएंगे. आप उन पुरुषों के बारे में सोच सकते हैं जो अपने बारे में यह सोचकर डींगे मारते हैं कि उन्हें देखकर कोई भी महिला उनके प्यार में पागल हो जाए. आपने भी कई पुरुषों को महिलाओं को इगनोर करते देखा होगा, उन्हें लगता है कि महिला के साथ खेलना उन्हें गिला कर देगा. लेकिन यह सब गलत है और इसका मतलब केवल यह है कि आपको यह समझने की जरूरत है कि अगर आप एक महिला को उत्तेजित करना चाहते हैं तो वास्तव में क्या काम करता है? यहां कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है.

 

उन्हें ऑब्जेक्ट न समझे : सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि पुरुष महिलाओं को ऑब्जेक्ट न समझे, जिन्हें आप जब चाहे तब ऑन कर सकते हैं. अपनी महिला पार्टनर का पूरी तरह से सम्मान किया जाना चाहिए. महिला को एहसास होना चाहिए कि उन पर ध्यान दिया जा रहा है। और सुना जा रहा है. उनकी केयर करें कंसर्न दिखाएं, वो खुद ही आपकी ओर आकर्षित हो जाएंगी

अपनी पार्टनर को स्पेशल फील कराएं : अगर आपको लगता है कि तुरंत गंदी बातें करने से आपकी महिला उत्तेजित होजाएगी, तो ऐसा बिलकुल नहीं हैं। बल्कि उन्हें बुरा लग सकता है , डर्टी टॉक निश्चित रूप से मदद कर सकती है, लेकिन आपको ऐसा शुरुआत में नहीं करना चाहिए। किसी महिला को उत्तेजित महसूस कराने का सबसे अच्छा तरीका है, उन्हें स्पेशल फील कराना. शुरुआत में आप उन्हें बताएं कि आप अन्य पुरुषों की तरह नहीं हैं. आप उनकी पर्सनैलिटी पर ध्यान दें न कि उनके लुक्स पर. एक महिला को ध्यान लगाकर सुना जाना चाहिए, उनकी केयर करनी चाहिए. उन्हें लगना चाहिए की आप एफर्ट्स डाल रहे हैं। महिलाओं के लिए छोटी -छोटी चीजें बहुत मायने रखती हैं. आपको पहले उनके साथ दोस्त की तरह व्यवहार करने की जरूरत है, उन्हें बेहतर जानने के लिए समय लगाएं. उनके साथ डीप कन्वर्जेशन करें.

हॉर्नी करने के लिए कनेक्शन बनाएं: एक महिला एक अच्छे दिखने वाले शख्स की फिजिक देख कर उसकी ओर आकर्षित हो सकती है. लेकिन जरुरी नहीं की वो उसे देखकर हॉर्नी हो जाए. एक पुरुष को एक महिला के साथ इमोशनल कनेक्शन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, अन्यथा वह किसी महिला को उत्तेजित करने में सफल नहीं हो पाएगा. महिला को खुद को व्यक्त करने की अनुमति दें, उसे ध्यान से और पारस्परिक रूप से सुनें. महिला के शरीर के बजाय उनके दिमाग को उत्तेजित करें, ऐसा करने से महिला उत्तेजित हो जाएगी. क्योंकि एक महिला के लिए इमोशनल कनेक्शन फील किए बिना उत्तेजना का अनुभव करना वास्तव में कठिन होता है।