पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश  गिरफ्तार

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी, रीडर टाइम्स

पुलिस मुठभेड़
हरदोई : जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र में पाली पचदेवरा नहर मार्ग पर रामापुर नहर पुलिया के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में इनामी अभियुक्त महाजन को पचदेवरा पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दाहिने पैर में गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल अभियुक्त महाजन को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पचदेवरा थाना क्षेत्र में पाली पचदेवरा नहर मार्ग पर रामापुर नहर पुलिया के पास समय करीब 1:25 बजे रात थाना पचदेवरा में पंजीकृत गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित 25 हजार रुपए का इनामी अभियुक्त महाजन पुत्र मंगल कश्यप निवासी बीरमपुर थाना पचदेवरा जनपद हरदोई को थाना पचदेवरा व पाली पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान पुलिस मुठभेड़ में दाहिने पैर में गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया था तथा उसके दो साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे।

अभियुक्त के कब्जे से एक अदद देसी तमंचा 315 बोर, व तीन अदद जिंदा कारतूस 315 बोर व दो अदद खोखा कारतूस 315 बोर व एक अदद बजाज प्लैटिना मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट की चोरी की बरामद हुई है। अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल हरदोई भिजवाया गया ,जहां से अग्रिम इलाज हेतु ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में जितेंद्र मोहन सरोज प्रभारी निरीक्षक थाना पचदेवरा हमराह फोर्स और गोपाल नारायण सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना पाली मय हमराह फोर्स के उत्साहवर्धन हेतु पुलिस अधीक्षक ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।