प्रियंका चोपड़ा का दिलचस्प खुलासा ;  शादी के बाद नहीं तोड़ते निक जोनस यह नियम ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

  • प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फ़िल्म द व्हाइट टाइगर को लेकर चर्चा में हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है। अरविंद अडिगा के नॉवल पर बनी इस फ़िल्म में राजकुमार राव और आदर्श गौरव ने प्रमुख किरदार निभाये। इसके अलावा प्रियंका अपनी शादी को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। 2018 में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस के साथ जोधपुर में शादी की थी। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी शादी पर दिलचस्प खुलासा किया। प्रियंका ने उस नियम के बारे में बताया, जो उनकी शादी के लिए ज़रूरी है और जिसका उल्लंघन दोनों में से कोई नहीं करता।

  • प्रियंका ने अंतरराष्ट्रीय मैगज़ीन एले को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि हम दोनों हर तीसरे हफ़्ते में ज़रूर मिलते हैं। हम दुनिया में कहीं भी हों, महीने में एक बार कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे के साथ रहने ज़रूर पहुंचते हैं। जब हमने शादी की थी तो यह हमारी शर्त थी। नहीं तो, हम एक-दूसरे से कभी नहीं मिलते। प्रियंका ने आगे कहा कि एक तरह से हमारी टीमों की भी शादी हो गयी है, जो हमारे मिलने की तारीख़ों को शेड्यूल करना होता है। यह एक बड़ी शादी थी, जिसमें हमारे परिवार ही नहीं, हमारी टीमों की भी शादी हो गयी।

  • प्रियंका जल्द अपनी ऑटोबायोग्राफी अनफिनिश्ड भी रिलीज़ करने वाली हैं। इसमें उन्होंने अपनी जीवन और करियर के कई अहम पड़ावों और वाकयों को समेटा है। प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद बॉलीवुड में बतौर एक्टर करियर शुरू किया। अक्षय कुमार के साथ अंदाज़ और सनी देओल के साथ हीरो- लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई से शुरुआत करने वाली प्रियंका अब अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटी बन चुकी हैं।

  • हॉलीवुड में उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ बेवॉच फ़िल्म से बतौर एक्टर डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में प्रियंका का किरदार नेगेटिव था। इससे पहले उन्होंने टीवी सीरीज़ क्वांटिको में लीड रोल निभाया, जिससे प्रियंका को हॉलीवुड में बड़ी पहचान मिली। मैट्रिक्स सीरीज़ की अगली फ़िल्म के अलावा प्रियंका की टेक्स्ट फॉर यू भी आने वाली हैं।