प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ” श्रीदेवी बंगलो ” विवादों में फंसी

प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है , इस बार प्रिया अपनी किसी अदा की वजह से नहीं बल्कि उनकी पहली फिल्म ”श्रीदेवी बंगलो ” के ट्रेलर पर उठे विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में है . फिल्म के ट्रेलर में बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम और उनकी मौत के दृश्य को दिखाया गया है . श्रीदेवी की अचानक मौत होना उनके परिवार के लिए असहनीय घटना थी. फिल्म के ट्रेलर ने बोनी कपूर और उनके परिवार के जख्मो को फिर से हरा कर दिया है . टीजर रिलीज होने के बाद से ही बोनी इस फिल्म में अपनी पत्नी के नाम और उनकी मौत के सीन को लिए जाने से बेहद दुखी हैं. बोनी कपूर ने फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेजा था. एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार नोटिस इस आधार पर भेजा गया है कि डायरेक्टर ने फिल्म बनाने से पहले बोनी से श्रीदेवी का नाम या उनकी मौत के दृश्य को शूट करने की अनुमति नहीं ली है . बोनी के लिए अपनी पत्नी की मौत के सीन को फिल्म में देखना असहनीय है . इसलिए जब तक फिल्म बंद नहीं हो जाती वे चुप नहीं बैठेंगे.
श्रीदेवी बंगलो के डायरेक्टर प्रशांत मम्बुली इस मामले में बोनी को अपनी सफाई दे चुके हैं कि श्रीदेवी बहुत कॉमन नाम है और उनकी फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है .
वहीं प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा कि उनके सिर्फ किरदार का नाम श्रीदेवी है और फिल्म के मेकर्स कोई भी विवाद खड़ा नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ” फिल्म में मेरे कैरेक्टर का नाम श्रीदेवी है. आखिर कोई क्यों इस तरह के विवाद खड़े करना चाहेगा ? मुझे लगता है कि लोगों में फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साह है और हमें दर्शकों पर छोड देना चाहिए कि फिल्म श्रीदेवी मैम पर आधारित है या नहीं.