प्रीति जिंटा की टीम में धोनी जैसे घातक फिनिशर की एंट्री : देगा पहली IPL की ट्रॉफी

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
IPL 2022 में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स के लिए धोनी जैसा एक घातक फिनिशर अपना दम दिखाता हुआ नजर आएगा. इस खतरनाक खिलाड़ी को पंजाब किंग्स की टीम ने 9 करोड़ रुपये में खरीदा है. अब पंजाब किंग्स टीम की ताकत और भी बढ़ गई है और ये खिलाड़ी पंजाब किंग्स को पहला आईपीएल का खिताब जिता सकता है.

प्रीति जिंटा की टीम में धोनी जैसे घातक फिनिशर की एंट्री :
ये खतरनाक फिनिशर और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान को धोनी जैसा घातक फिनिशर माना जाता है. तमिलनाडु के इस बल्लेबाज को पिछले आईपीएल ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन अब IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी को पंजाब ने 9 करोड़ में एक बार फिर हासिल कर लिया.

शाहरुख खान ने 11 IPL मैचों में 21.85 की औसत से 153 रन बनाए हैं. शाहरुख खान के हुनर से सब वाकिफ हैं. पिछले साल विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में शाहरुख खान ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर तमिलनाडु को विजय हजारे ट्रॉफी जिताई थी. इस अनकैप्ड खिलाड़ी का बेस प्राइस महज 40 लाख था, लेकिन IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में शाहरुख खान 9 करोड़ रुपये में नीलाम हो गए. अब पंजाब किंग्स टीम की ताकत और भी बढ़ गई है और ये खिलाड़ी पंजाब किंग्स को पहला आईपीएल का खिताब जिता सकता है.

6 फुट 4 इंच का यह खिलाड़ी छठे या सातवें नंबर पर आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर फिनिशर की भूमिका अच्छे से अदा कर सकता है. इस खिलाड़ी की तुलना आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों से की जाती है. तमिलनाडु के इस खिलाड़ी का 20 ओवर्स की सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पिछले दो सीजन में स्ट्राइक रेट 180 से ऊपर का रहा है.

मयंक अग्रवाल (कप्तान) , शिखर धवन , अर्शदीप सिंह , कागिसो रबाडा , जॉनी बेयरस्टो , राहुल चाहर , हरप्रीत बरार , शाहरुख खान , प्रभसिमरन सिंह , जितेश शर्मा , ईशान पोरेल , लियाम लिविंगस्टोन , ओडियन स्मिथ , संदीप शर्मा , राज अंगद बावा , ऋषि धवन , प्रेरक मांकड़ , वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल.