प्रेमिका से मिलना पड़ गया भारी , मंदिर में मिली यह सजा…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कभी कभी प्रेम प्रसंग के ऐसे मामले सुनने को मिलते हैं की यकीन नहीं होता हैं। क्योकि प्रेमी हो या प्रेमिका जब तक प्रेम प्रसंग सबके सामने नहीं आता तब तो चोरी छुपे प्यार करना पड़ता हैं …पर ऐसे ही एक मामला बिहार का जहां चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचना युवक के लिए भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने दबोच लिया। दोनों को कहा कि वे शादी कर लें। लेकिन दोनों इससे इंकार करने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने जबरन उनकी शादी करा दी। मामला प्रखंड की खांजहजांपुर पंचायत के वार्ड नंबर सात का है। 22 जुलाई को हुई इस शादी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर का पुत्र हरिमोहन कुमार का प्रेम संबंध खांजहांपुर की लक्ष्‍मी कुमारी से चल रहा था।

चार वर्षों से चल रहा था प्रेम संबंध…
बताया गया कि हरिमोहन की लक्ष्‍मी से चार वर्ष पूर्व एक शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। एकंबा गांव में हो रही शादी में हरिमोहन अपनी मौसी के घर आया था। जबकि लड़की अपनी नानी के यहां पहुंची थी। दोनों की हुई आंखें चार । इसके बाद दोनों में स्‍नेह पनपा। फिर तो धीरे-धीरे सात जन्‍मों तक साथ रहने की कसमें खाई जाने लगी। नतीजा यह हुआ कि हरिमोहन अक्‍सर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आने लगा। बाहरी युवक का बार-बार पहुंचना ग्रामीणों को खटकने लगा। फिर प्यार के चक्कर का पता चला। ग्रामीण इस इंतजार में थे कि दोनों को कब एक साथ पकड़ा जाए।

गांव के शिव मंदिर में कराई गई शादी…
बताया जाता है कि हरिमोहन अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। यह लड़की के पिता ने देख लिया। इसके बाद पकड़कर दोनों की शादी करा दी गई। ग्रामीणों के मुताबिक 22 जुलाई को हरिमोहन कुमार की शादी लक्ष्मी कुमारी से गांव के ही शिव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी कराई गई है। शादी के बाद से लड़का अपने ससुराल में ही है।