प्रेमिका से शादी करने को लेकर आशिक बना हत्यारा

नाबालिग बच्चे की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रिपोर्ट :गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्सहरदोई : जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के लालपुर 10 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई थी। जिनके पिता रामप्रसाद पुत्र रामविलास ने पुलिस को सूचना दी कि मासूम बच्चा कहीं गायब हो गया है इसके चलते पुलिस ने गुमशुदा में मुकदमा दर्ज कर लिया।

वही कल प्रियांशु का शव लालपुर गांव के उत्तर दिशा में ओम प्रकाश अवस्थी के यूकेलिप्टस के बाग से बरामद किया गया। इसको लेकर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जल्द ही घटना का खुलासा करने के आदेश दिए। जिसको लेकर पुलिस द्वारा सुनील कुमार यादव पुत्र राम अवतार यादव निवासी रामनगर मजरा भटपुर थाना अतरौली को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त से पूछताछ करने पर उसने बताया कि जनपद उन्नाव में जिस लड़की से प्यार करता था।उसकी शादी दूसरे के साथ हो रही थी ,उससे शादी करने के लिए उसको पैसे की आवश्यकता थी ।घरवालों पर मांगने पर घर वालों ने मना कर दिया।

पैसे के लालच में उसने प्रियांशु का अपहरण किया।प्रियांशु के शोर मचाने पर उसका कपड़े से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव को गड्ढे में डालकर यूकेलिप्ट के पत्तों से छुपा दिया था।अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है इस बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने दी है।