फत्तेपुर पंचायत भवन में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
तालगांव सीतापुर आपको बताते चलें कि ग्राम सभा शादीपुर मजरा फत्तेपुर में पंचायत भवन का नवनिर्माण कराया गया लोगों को काफी आशा थी कि नए प्रधान हुए हैं भ्रष्टाचार मुक्त कार्य होगा लेकिन धरातल पर तो कुछ अलग ही दिख रहा है ग्राम पंचायत भवन में टाइल्स दरवाजा का कार्य बिल्कुल थर्ड क्लास किया जा रहा है। और समय पर कार्य को पूरा भी नहीं किया जा सका सेक्रेटरी मनोज चतुर्वेदी का जब भी फोन लगाया जाता है तो आउट ऑफ कवरेज बताता है।

जनता के द्वारा बताया गया कि पंचायत की बाउंड्री वाल पीली ईंटों से बनाया गया है प्लास्टर भी ठीक से किया नहीं गया है पंचायत भवन में कोई देखरेख नहीं किया जा रहा है। पंचायत भवन के अंदर इतनी गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जिसके कारण किसी को भी गंभीर बीमारी हो सकती हैं कोरोना महामारी से जहां पूरा देश परेशान है वही नवनिर्वाचित प्रधान व सेक्रेटरी के द्वारा कूड़ा का ढेर पंचायत भवन के अंदर लगवाया गया है जनता के पैसे का बंदरबांट किया जा रहा है। गांव की गरीब जनता आवाज उठाने में डर रही है कि कहीं शिकायत कर देंगे तो प्रधान सेक्रेटरी मिलकर उनका आवास काट देंगे जिसके कारण भोली-भाली जनता का फायदा उठाकर मानक के अनुरूप कार्य नहीं किया जा रहा है टाइल्स का लेवल भी सही नहीं है।

सब ऊंचे नीचे लगवा दिया गया है टाइल्स लगे महीना हो गए हैं इसके बावजूद ना उसमें व्हाइट सीमेंट भराई गई है ना ही साफ सफाई कराई गई। अब देखना यह है कि शासन प्रशासन सेक्रेटरी मनोज चतुर्वेदी व ग्राम प्रधान के खिलाफ क्या कार्रवाई होते हैं जब जिम्मेदार ही भ्रष्टाचार का कार्य कर रहे हैं तो जनता की आवाज कौन सुनेगा।