बलहा भाजपा प्रत्याशी को जिताने की योगी ने करी अपील

रिपोर्ट:- विनोद गिरि, रीडर टाइम्स

बहराइच : बहराइच जनपद के मिहींपुरवा  मोतीपुर तहसील के अंतर्गत उर्रा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बलहा सुरक्षित विधानसभा उप चुनाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्वांचल हमेशा से उपेछित रहा है। लेकिन अब ये उपेक्षित नहीं रहेगा। अब यहां का हर गांव मुख्यधारा से सबको जोड़कर चिमुखी विकाश होगा। हमने बहराइच को सुहेलदेव के नाम से एक मेडिकल कालेज दिया है जिसमें व्यहरोगियो के उपचार सहित प्रथम सत्र शुरू किया है ।

जल्द है लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलने लगेगी। भाजपा को आप लोगो ने 2014,  2017, व 2019 में भारी मतों से जिताया  है। जो भरोसा आपने हम पर जताया है हम उसे पूरा करेंगे । सभी प्रधानमंत्री आवास , उज्ज्वला योजना ,रसोई गैस ,नि:शुल्क शौचालय ,मुद्रा योजना में बिना गारंटी के लोन सुविधा दिलाने सहित अनेक काम जनहित में किए जा रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि बहराइच में हर वर्ष बाढ़ की विभीषिका के चलते जीवन कठिन हो जाता है।

  हम उसकी समाधान में काम कर रहे है इस क्षेत्र सहित पूरे पूर्वांचल का विकास करना हमारी पहली प्राथमिकता है। आज प्रदेश में अमन चयन का माहौल है। शांति व्यवस्था में दिक्कत डालने वाले खुद दिक्कत में है। ऐसे लोग प्रदेश छोड़ कर चले गए है जो नहीं माने उनके लिए कानून अपने हिसाब से काम कर रहा है। किसी को भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

आज बेटी सुरक्षित  स्कूल जाती – आती है। बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो एस्कॉर्ट की टीम 1090 , 100 नंबर काम कर रहा है । हम उसे और बेहतर बनाएंगे । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह , विधायक सुरेश्वर सिंह,  सुभाष त्रिपाठी,  माधुरी वर्मा, दिलीप वर्मा,  पदम सेन चौधरी,  अक्षयवर लाल गौढ़ सांसद, विधायक बलरामपुर पलटूराम सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित रहे।