बाराबंकी : रुपयों के लेन-देन को लेकर युवक को मारी गोली

संवाददाता सूरज तिवारी
रीडर टाइम्स न्यूज़
प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त में हुए विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त में रुपयों के लेनदेन को लेकर बाइक सवार बदमाश ने एक दलाल को गोली मार दी। गंभीर दशा में उसे जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल से लेकर एडिशनल एसपी तक मौके पर पहुंच गए। मामला नगर कोतवाली के फतेहाबाद बड़ेल का है। पुलिस के मुताबिक फतेहाबाद निवासी अमित उर्फ कैमी (38) प्रॉपर्टी के कारोबार में दलाली का काम करता है। उसने लखनऊ के कई कारोबारियों से प्रॉपर्टी दिलाने के नाम पर मोटी रकम में रखी है।

रविवार की सुबह अमित अपनी बाइक से बड़े निवासी आसाराम के घर आया था। आशाराम भी दलाली का काम करता है। यहां पर अमित बाइक पर ही किसी से फोन से बात कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आए एक युवक ने उसकी पीठ से सटाकर गोली मारकर भाग निकला। आसपास के लोग कुछ समझते और युवक को उड़ाते की वह दूर खड़े एक बाइक सवार युवक के साथ फरार हो गया। आनन-फानन में घायल अमित को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया।

अमित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हाईवे के दूसरी ओर प्लाटिंग करने वाले प्रॉपर्टी डीलर ऋतुराज व उनके साथियों ने उसे गोली मारी है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। एएसपी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया की प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त में लेनदेन के विवाद में यह घटना हुई है। घायल प्रॉपर्टी का में दलाली करता था मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।