बिग बॉस सीजन 12 के वीकेंड वार में दिखे गोविंदा

Capture

बिग बॉस सीजन 12 के घर में आज होने वाला है वीकेंड का वार . हर बार की तरह इस बार भी एक सेलिब्रेटी से घरवालों को मिलने का मौका मिलेगा .  इस बार के सेलिब्रेटी हीरो है , सलमान खान के ‘पार्टनर’ गोविंदा, एपिसोड की शुरुआत ही गोविंदा और सलमान के पॉपुलर सॉन्ग पार्टनर से हुई . इस दौरान सलमान और गोविंदा बिग बॉस के घर के अंदर ही नजर आए . उन्हें घरवालों की तरह ही सॉन्ग के अलार्म से उठाया गया . दोनों ने उठकर बिग बॉस को गुड मॉर्निंग कहा . इस दौरान सलमान खान गोविंदा को नाश्ता ऑफर करते नजर आए . लेकिन गोविंदा अपने घर से लाए चने खाते ही नजर आए और ये चने उन्होंने सलमान को भी खिलाए .

 

इसके बाद सलमान खान ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स की तस्वीरें दिखाकर गोविंदा से किसी को नॉमिनेट करने को कहा .  तो गोविंदा ने शाहरुख खान का नाम लिया . मगर वो उनके रोमांटिक अंदाज के कारण बच गए . इस तरह एक-एक करके संजय दत्त, सनी देओल, अक्षय कुमार सबका नाम कैंसल हो गया और आखिर में उन्होंने अनुप जलोटा का नाम लिया . बिग बॉस के घर में बैठकर नॉमिनेशन डिस्कस करने के अपराध में बिग बॉस ने दोनों को घर से निष्कासित कर दिया, और दोनों अपना नाश्ता लेकर घर से बाहर आ गए . इस पर सलमान खान ने खुशी जाहिर की और उन्होंने कहा कि इस घर में रहना कौन चाहता है . मैंने तो जानबूझकर ऐसा किया था . अब जाहिर है कि गोविंदा और सलमान खान की जोड़ी के साथ जहां घरवालों को इंटरटेनमेंट की डोज मिलेगी. वहीं सलमान खान के मुश्किल सवाल और डांट का भी सामना करना पड़ेगा .

S-Sreesanth-Bigg-Boss

बिग बॉस सीजन 12 के 20 वें दिन की शुरुआत बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान और गोविंदा की मस्ती से शुरू होती है. दोनों अपनी ही फिल्म पार्टनर के गाने पर नाचते नजर आते हैं . घर में गोविंदा और सलमान की मस्ती के बाद घरवालों की क्लास लगती हैं . इसके बाद दीपक और सौरभ और शिवाशीष की जोड़ी में बड़ा घमासान होता है . वहीं शो में श्रीसंथ को रोते हुए दिखाया गया है. लेकिन अभी इस बात का कोइ खुलासा नहीं हुआ है, कि आखिर श्रीसंथ इतना फूट-फूटकर क्यों रोए हैं. आपको यह भी बता दें कि कल 7 अक्टूबर के शो में कॉमेडियन भारती सिंह नजर आएंगी . साथ ही वह अनूप संग नाचती भी दिखेंगी और जसलीन-अनूप के बीच भी रोमांस देखा जाएगा  .