बिना आवाज किए सेक्स करने के तरीके

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स करना काफी रोमांच से भरा हो सकता है। लेकिन इस सेक्स के दौरान हम कई तरह की आवाज निकालते हैं। जब आप घर में अकेले हैं तो आप कैसे भी सेक्स कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर में अकेले नहीं हैं तो आपको बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। जैसे कि आपको सेक्स के दौरान ज्यादा शोर नहीं करना ! ऐसे में आपका मजा खराब ना हो, इसके लिए आपको बिना आवाज के सेक्स करने की जरूरत है।

👉 इसे एक खेल में बदल दें
जब शांत सेक्स की बात आती है तो अक्सर सुझाव दिया जाता है कि इसे सकारात्मक के रूप में देखने की कोशिश करें। एक-दूसरे को शांत रखने की कोशिश करना एक चुनौती है। इसे आप एक खेल में तब्दील कर दें। खेल का नियम इस तरह होगा कि सेक्स के दौरान आवाज़ नहीं करनी है। आपको एक दूसरे का ध्यान रखना होगा। जो आवाज़ करेगा , उसके मुंह पर उनका पार्टनर अपना हाथ रख सकता है।

 

👉 फर्श पर करें सेक्स
अगर आप फर्श पर सेक्स करेंगे तो आप आवाज़ को बंद कर सकते हैं। एक ऐसी आवाज़ जो सेक्स करने पर बिस्तर से आती है। जब हम सेक्स करते हैं तो बिस्तर से तेज आवाजें आती हैं। ऐसे में अगर आप फर्श पर सेक्स करेंगे तो आप बिना आवाज़ के ही सेक्स कर पाएंगे। यह आपके लिए बेहतर हो सकता है।

👉 फोम गद्दे का प्रयोग करें
जब आपको बिना आवाज के सेक्स करने पर ध्यान देना है तो आपको एक ऐसा बिस्तर खरीदना चाहिए जो ज्यादा आवाज ना करें। अगर आप फोम के गद्दे का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए बेहतर होगा। तो जाइए बाजार एक फोम का बिस्तर खरीदिए। लेकिन आपको बता दें कि आप फोम के गद्दे की तरह स्प्रिंग के गद्दे पर सेक्स नहीं कर पाएंगे।

👉 मिशनरी सेक्स पोजीशन
यह सेक्स पोजीशन काफी पुरानी सेक्स पोजीशन है। ज्यादातर लोग इसी पोजीशन में सेक्स करते हैं। लेकिन आज के समय में लोग तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करते जरूर है। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि सेक्स करने के दौरान आवाज ना हो तो आप मिशनरी सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल जरूर करें। यह सेक्स पोजीशन एक कमाल की सेक्स पोजीशन है। इसमें आप शांत भी रह पाएंगे। जब सेक्स के दौरान आपकी पार्टनर ज्यादा शोर मचा रही हो तो आप अपना हाथ उसके मुंह पर रख सकते हैं। ऐसा ही महिलाएं भी कर सकती हैं जिससे आवाज नहीं होगी और आप बेहतर सेक्स भी कर पाएंगे।

👉 शॉवर सेक्स प्रयोग करें
हालांकि, शॉवर में न आएं, क्योंकि शॉवर सेक्स सभी प्रकार की गूंज , फिसलन और कभी-कभी गिरने का कारण बन सकता है। इसके बजाय , सपोर्ट के लिए काउंटर , शौचालय या फर्श का उपयोग करते समय शॉवर चलाएं। आप शॉवर में भी सेक्स कर सकते हैं लेकिन आपको शॉवर सेक्स के दौरान एक अच्छा लुब्रिकेंट इस्तेमाल करना होगा। जब आप शॉवर में सेक्स करेंगे तो आप सेक्स के दौरान आने वाली आवाज को शॉवर के शोर से ढंक सकते हैं।