बैंगलुरू के कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है पुनीत रजकुमार का पार्थिव शरीर ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बीते दिन कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता पुनीत राजकुमार का निधन हो गया। पुनीत का निधन 46 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। पुनीत के निधन से साउथ से लेकर बॉलीवुड तक और राजनीतिक जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई है। आज यानी शनिवार को पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं बैंगलुरू में फिलहाल पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शनों के लिए भीड़ जुटी हुई है। पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ आज यानी शनिवार की शाम तक किया जाएगा। इस समय पुनीत  राजकुमार का पार्थिव शरीर कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है। जहां हजारों की संख्या में पुनीत के प्रशंसक पहुंच रहे हैं और अपने फेवरेट सितारे को अंतिम विदा दे रहे हैं। पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शनों के लिए साउथ इंडियन इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे भी पहुंच रहे हैं।

पुनीत के अंतिम दर्शनों के लिए डांस कोरियोग्राफर , निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा भी पहंचे। इस दौरान प्रभुदेवा की आंखें नम नजर आईं। वहीं कर्नाटक के गवर्नर थावरचंद गहलोत भी पुनीत के अंतिम दर्शनों के लिए कांतीरवा स्टेडियम पहुंचे थे। इसके अलावा अन्य कई सितारे और मंत्री भी पुनीत को अंतिम विदाई देने पहुंचे हैं। पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार के लिए उनकी बेटी वंदिता का इंतजार किया जा रहा है।

पुनीत राजकुमार की बेटी वंदिता अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं। इस खबर के बाद वंदिता को स्पेशल व्यवस्था कर बैंगलुरू बुलाया जा रहा है। जिसके बाद ही पुनीत का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं पुनीत के फैंस की भीड़ को देखते हुए कांतीरवा स्टेडियम में भी पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यस्था का खास ख्याल रखा जा रहा है। बता दें कि शुक्रवार के कार्डियक अरेस्ट के चलते पुनीत राजकुमार का निधन हो गया था। पुनीत के निधन के बाद से ही उनके प्रशंसक बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं।