बैकलेस टॉप में उर्फी जावेद ने शेयर कीं बेहद बोल्ड फोटोज़

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बिग बॉस ओटीटी ’ फेम उर्फी जावेद शो में नजर आने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से तो कभी बयानों की वजह से , सोशल मीडिया पर उनकी लगातार चर्चा हो रही है। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उर्फी के रिवीलिंग कपड़ों की। उर्फी की  बोल्डनेस से तो अब हर कोई वाकिफ है। चाहें एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हों या अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कोई फोटो शेयर करें , हर जगह उर्फी इतनी बोल्ड नज़र आती है कि कभी-कभी देखने वाले भी शर्मा जाते हैं।

उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग रोज़ अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब इसी क्रम में हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कुछ बोल्ड फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो बेकलेस टॉप में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर दो फोटो शेयर की हैं और दोनों ही फोटो में वो अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में उर्फी ने ऑफ व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है जो पीछे स्ट्रिप्स से बंधा हुआ है। इस टॉप के साथ एक्ट्रेस ब्लू डेनिम जींस भी पहनी हुई है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘शांति से पिज्जा के बारे में सोच रही हूं’।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर धमाल मचाने से ज्यादा उर्फी अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स का शिकार बनती हैं। इसी बीच उर्फी जावेद अब चैरिटी के लिए अपनी एक ड्रेस बेचना चाहती हैं। जिसे पहनकर एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थीं। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि वो इस ड्रेस को बेचना चाहती हैं। उर्फी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तो मैंने अपनी इस ड्रेस को बेचने का डिसाइड किया है चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करने के लिए। इसके पूरे पैसे चैरिटी के लिए जाएंगे।