बॉयफ्रेंड Rocky के साथ – प्रेग्नेंट रिहाना ने कराया : बेबी बम्प में फोटोशूट

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सुपरस्टार सिंगर रिहाना प्रेग्नेंट हैं। रिहाना अपने आर्टिस्ट बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं। रिहाना के बेबी बम्प की तस्वीरें इस वक्त काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें न्यू यॉर्क में एक वीक पहले ही खींची गईं, जो सोमवार 31 जनवरी को पब्लिश हुई हैं। इन तस्वीरों में कपल का प्यार और रिहाना का बेबी बम्प नजर आ रहा है।

बता दें कि रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सुर्खियों में था। रिहाना और रॉकी न्यू यॉर्क में साथ वक्त बिताते नजर आए थे।

हालांकि उस वक्त कहा जा रहा था कि हसीन जमील से ब्रेकअप के बाद वह टूट गई हैं और वह अचानक इस तरह का कोई फैसला नहीं लेंगी। खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं लेकिने वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे।

साल 2021 सितम्बर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए। उन्हें सबके सामने आने का एहसास तब हुआ जब किसी ने उन्हे टोका और कहा- आप अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, यह सुनकर रिहाना के मुंह से निकला था। खैर, अब रिहाना और रॉकी पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं। रिहाना के बेबी बम्प की तस्वीरें देख फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें रिहाना के फैन क्लब पर छाई हैं।