बॉलीवुड की दुनिया में इन प्रेम कहानियों का दुखद रहा अंत : मोहब्बत की झूठी कहानी पे रोये – बहे आंसू और खूब हुई चर्चा!


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
ऐश्वर्या राय और सलमान खान का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. जितना चर्चा में इनका प्यार रहा उतनी ही सुर्खियां इनके ब्रेक अप ने भी बटोरी. इनके रिश्ते के बारे में किस्से हजारों हैं कहां से शुरू करें और कहां पर खत्म. लेकिन इनके अधूरे प्यार की अधूरी दास्तां का जिक्र आज भी लोगो की जुबां खूब होता है।

कहा जाता है कि इस रिश्ते की शुरुआत करीना कपूर ने की थी. उन्हें शाहिद कपूर बहुत पसंद थे जबकि शाहिद का ध्यान करीना पर नहीं था. लेकिन करीना ने पहल की और शाहिद भी उनके दीवाने बन बैठे. पर कुछ साल डेट करने के बाद इनका रिश्ता टूट गया. इस रिश्ते के टूटने का शाहिद का बहुत गम था.

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन शादी करने वाले थे, सगाई का ऐलान तक हो चुका था. फिर ना जाने इस रिश्ते को किसकी नजर लगी कि बनी बनाई ये जोड़ी टूट गई. जाहिर है इस रिश्ते का टूटना दोनों परिवारों के लिए दुखदायी था तो वहीं करिश्मा और अभिषेक दोनो को इससे उबरने में समय लगा

 

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का रिश्ता टूटना इन दोनों के लिए ही नहीं बल्कि फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग था. दोनों ने 10 सालों तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन जब बिपाशा को जॉन के अफेयर की खबर हुई तो वो दंग रह गईं. उस वक्त बिपाशा ने इस रिश्ते के टूटने पर खूब आंसू बहाए थे.

दीपिका रणबीर कपूर के प्यार में इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने गले पर रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा लिया था. लेकिन फिर रणबीर का दिल कैटरीना के लिए धड़का और वो इस रिश्ते से आगे बढ़ गए. दीपिका ने ब्रेक अप के बाद खूब आंसू बहाए और कहा जाता है कि वो डिप्रेशन में चली गई थीं.

खबरों की माने तो रणबीर कपूर ने दीपिका को कैटरीना के लिए ही छोड़ा था. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए. 6 सालों तक इन्होंने एक दूसरे को डेट भी किया. दोनों लिव इन में रहने लगे थे लेकिन फिर अचानक इनके ब्रेक अप ने हर किसी को हैरा कर दिया.