बॉलीवुड की दुनिया में फिर से छाया गमी का माहौल : हुआ बप्पी दा निधन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बप्पी दा ने अपने गानो से लाखो दिलो को जीता। 
‘गहनों से प्यार ‘ बप्पी दा की अनोखी पहचान। 
राजकुमार ने कह दी थी होश उदा देने वाली बात। 
बप्पी दा 80 से 90 के दशक के लोकप्रिय संगीत देने वाले संगीतकार व गायक थे। 
फ़िल्मी दुनिया के दिग्गज सिंगर में से एक थे बप्पी लाहिड़ी। अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट संगीत पेश किये। भारतीय सिनेमा में डिस्को म्यूजिक को एक अलग पहचान दी हैं। बप्पी को नृत्य का राजा कहा जाता था। लेकिन बॉलीवुड की इस फ़िल्मी दुनिया में नृत्य के राजा बप्पी दा महीने से अस्पताल में भर्ती थे। जोकि इस हफ्ते बीते सोमवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। हलाकि कल मंगलवार को उनकी तबियत में फिर से गंभीर बदलाव हुआ। जिससे उन्हें वापस फिर भर्ती कराया गया। लेकिन शायद ही किस्मत को कुछ और मंजूर था और मंगलवार की देर रात बप्पी का निधन हो गया।

“और सभी को पता हैं की बप्पी दा को गोल्ड का काफी शौक था उन्होंने अपने लिए कई सारी गोल्ड ज्वैलरी भी बनायीं थी। एक बार राज कुमार ने बप्पी दा की ज्वैलरी देखकर हैरान रह गए थे और इतना ही उन्होंने तो ये तक कह दिया था की मंगलसूत्र की कमी हैं।”

क्यों पहनते थे गोल्ड –
बप्पी ने अपनी इतनी सारी गोल्ड ज्वैलरी पहनने की वजह यह बताई थी। की गोल्ड उनके लिए काफी लकी था इसलिए वह गोल्ड ज्वैलरी पहनने का शौक रखते थे। सूत्रों के मुताबिक ,साल २०१४ बप्पी के पास ७५४ ग्राम गोल्ड ज्वैलरी थी। बप्पी ने एक इंटरव्यू में बताया था ,की मेरी माँ ने मुझे फिर गोल्ड की चेन दी थी जिसमे हरे राम हरे कृष्णा का लॉकेट था। चेन देते वक़्त मेरी माँ ने कह था की यह चेन तुम्हारे लिए लकी हैं। जोकि चेन आयी तो मेरी सफलता के साथ। मुझे हमेशा गोल्ड मेरे परिवारवालों से ही मिला माँ के बढ़ मेरी पत्नी चित्राणी ने मुझे गोल्ड चेन गिफ्ट की थी। मैने कभी अपनी ज्वैलरी को तोला नहीं हैं क्योकि उसमे भगवान् हैं इसलिए मै कभी तोलता नहीं हूँ।