बोरिंग Sex लाइफ को ऐसे बनाएं मदहोश

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

  • हर किसी की अपनी फैंटेसी होती है। चाहे वह सेक्स की बात ही क्यों ना हो, हर कोई अलग अलग तरीके से यौन संबंध बनाना चाहता हैं। वैसे तो सेक्स करते हुए कोई ऊबता नहीं है, लेकिन कई बार लोग एक ही पोजीशन में सेक्स करने से जरूर बोर हो जाते हैं, इसलिए अलग-अलग तरीके से सेक्स करना चाहते हैं। लोगों की कई तरह की सेक्सुअल फैंटेसी होती है। हर कोई सेक्सुअल फैंटेसी के बारे में सोच कर बहुत एक्साइटेड हो जाता है। ज्यादातर लोगों की कोई न कोई सेक्सुअल फैंटेसी होती ही है। अगर आप भी कोई बहुत रोमांटिक और मजेदार सेक्सुअल फैंटेसी चाहते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन की ख्वाहिश होती है कि वह जिंदगी में एक बार तो कार सेक्स जरूर करें। बहुत से लोग अपनी ये फैंटेसी पूरी भी कर चुके होंगे। अगर आप भी एक रोमांच से भरी बेहतरीन फैंटेसी के बारे में सोच रहे हैं तो कार सेक्स एक बहुत अच्छा ऑप्शन है। ज्यादातर लोग रात के समय कार सेक्स की फैंटेसी को पूरा करते हैं। रात में ऐसी सुनसान और सुरक्षित जगह खोजें जहां आप अपनी यह फैंटेसी पूरी कर सकते हैं।

  • बीच पर सेक्स करने की सेक्सुअल फैंटेसी भी आप में से बहुत से लोगों की होगी। यह भी एक बेहतरीन फैंटेसी है लेकिन इस फैंटेसी को पूरा करना भी बहुत खतरनाक है। आज के समय में ज्यादातर कपल्स को बीच पर रोमैंस करना बहुत पसंद आता हैं। लेकिन दिन में तो नहीं बल्कि रात में बीच पर सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हो। रात में तारों की छांव में आप और आपका पार्टनर बेहतरीन सेक्स कर सकते हैं। शायद ये फैंटेसी पूरी करने के बाद वो आपका सबसे अच्छा सेक्सुअल अनुभव हो सकता है। लेकिन हर बीच पर अपनी इस फैंटेसी को पूरा नहीं कर पाओगे, इसलिए कुछ ऐसा बीच चुनें जो सेफ हो।

  • देश के हर शहर में सेक्स करने की इच्छा भी बहुत से लोगों की होती है। आपका पार्टनर भी इसे बहुत पसंद करेगा। ऐसे लोग जो घूमना पसंद करते हैं, उनके लिए तो यह फैंटेसी सबसे बेहतरीन है। इसलिए आपको भी यह फैंटेसी जरूर ट्राई करनी चाहिए। दुनिया, देश या शहर की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर सेक्स करने की फैंटेसी भी बहुत से लोगों की होती है। यह भी एक अच्छी फैंटेसी है लेकिन इस फैंटेसी को पूरा करना आसान नहीं है। अगर आपकी यह फैंटेसी पूरी हो जाती है तो आपको तो अपने ऊपर बहुत गर्व होगा। यह फैंटेसी बहुत मुश्किल तो है लेकिन बहुत सुंदर भी है। आपका पार्टनर भी इस लम्हे को जी रहा है और अपनी सेक्सुअल फैंटेसी भी पूरी कर रहा है। यह एक बहुत यादगार पल हो सकता है। यह एक बहुत ही सुंदर फैंटेसी है, जिसे आप पूरी करने की सोच सकते हैं। हालांकि, इसमें आपका खर्चा तो जरूर आएगा लेकिन वह आपकी जिंदगी का एक बहुत ही यादगार लम्हा होगा। समंदर के बीचों बीच बिना किसी शोर के और सिर्फ आपको लहरों की आवाज आएगी। इस दौरान आप अपने पार्टनर के साथ एक बहुत अच्छा लम्हा जी रहे होंगे। यह एक सबसे रोमांचक फैंटेसी में से एक है। जिसे पूरा करने की आपको जरूर कोशिश करनी चाहिए।

  • रात में अपनी छत पर आप अपनी सेक्सुअल फैंटेसी पूरी कर सकते हैं। बहुत से लोग चाहते हैं कि वह अपनी छत पर रात के समय सेक्स करें। यह फैंटेसी पूरी करना ज्यादा मुश्किल नहीं है। इसमें आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत भी नहीं होती और आप घर में ही एक बेहतरीन फैंटेसी पूरी कर सकते हैं। आप अपनी छत पर एक छोटा टेंट लगा सकते हैं। इसमें आप एक वाइन भी रख सकते हैं। इसी के साथ आप उसमें कुछ स्नैक्स भी रख सकते हैं।

  • आप जंगल में भी सेक्स करने की फैंटेसी पूरी कर सकते हैं। बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो की बहुत एडवेंचरस सेक्सुअल फैंटेसी रखते हैं। आप भी अगर बहुत एडवेंचरस हैं तो आप अपनी यह फैंटेसी पूरी कर सकते हैं। जंगल में आपको एक सेफ जगह चुननी होगी। जहां आप अपनी यह फैंटेसी अच्छे से, रोमांटिक तरीके से पूरी कर सकें। आपके पार्टनर को भी इस तरह की सेक्सुअल फैंटेसी अच्छी लग सकती है। जब आप पेड़ पौधों के बीच में अपनी सेक्सुअल फैंटेसी पूरी करेंगे तो यह बहुत यादगार लम्हा होगा। बहुत से लोगों की फैंटेसी होती है की वह ट्री हाउस में सेक्स करें। पहले तो लोग ट्री हाउस में बहुत रहते थे लेकिन आज के समय में बहुत ही कम ऐसे लोग बचे हैं। आजकल कार्टून शो में आप ट्री हाउस देख सकते हैं। आप ट्री हाउस में सेक्स करने की कोशिश जरूर करें। यह बहुत बेहतरीन सेक्सुअल एक्सपीरियंस हो सकता है।