भाजपा प्रत्याशी के बलहा वि०स० में प्रथम आगमन पर लोगों ने भव्य स्वागत किया

रिपोर्ट :- विनोद गिरि , रीडर टाइम्सबहराइच। आगामी बलहा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा युवा नेत्री सरोज सोनकर को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। सोमवार को सरोज सोनकर द्वारा नामांकन दाखिल करने के बाद बलहा विधानसभा में प्रथम आगमन पर उनके समर्थकों द्वारा रैली निकालकर जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। रैली के दौरान सरोज सोनकर ने रास्ते में पड़ने वाले मन्दिरों व शिवालयों पर मत्था टेककर अपनी जीत के‌ लिए कामना की।
स्वागत के बाद मिहींपुरवा स्थित नवनीत पैलेस के चुनाव कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सरोज सोनकर के क्षेत्र में प्रथम आगमन पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा संयोजक एवं जिला मंत्री योगेश प्रताप सिंह ने की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री व चुनाव प्रभारी अनूप गुप्ता व विशिष्ट अतिथि के रुप में जिला विस्तारक कमल बहादुर सिंह मौजूद रहे।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा करने वाले सैनिक की पत्नी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाकर आपके बीच भेजा है, हम सब का कर्तव्य है कि हम उन्हें अपना आशिर्वाद देकर अपनी सेवा करने का अवसर प्रदान करें। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव हमारा प्रत्याशी प्रचंड वोटों से जीतेगा।