भारत में नए नाम के साथ … TikTok देगा दस्तक ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
TikTok को पिछले साल भारतीय बाजार में बैन कर दिया गया था, जिसके बाद यूजर्स को काफी निराशा हुई थी. क्योंकि इस शॉर्ट फॉर्म वीडियो ऐप ने भारतीय यूजर्स के बीच अपनी एक अलग पहचान और जगह बना ली थी. देश में बच्चों से लेकर बुर्जुग तक इस ऐप को काफी पसंद कर रहे थे. लेकिन सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार ने TikTok पर प्रतिबंध लगा दिया।

वहीं TikTok फॉलोअर्स के एक बड़ी खबर है जिसे जानकर उन्हें काफी खुशी होगी. आपका पसंदीदा ऐप TikTok जल्द ही भारत में वापसी की तैयारी कर रहा है. TikTok की मूल कंपनी Bytedance ने इसके लिए ट्रेडमार्क दायर किया है. लेकिन इस बार TikTok एक नए नाम से भारत में एंट्री करेगा। TikTok इस बार भारत में ‘TickTock’ से दस्तक दे सकता है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. लेकिन सामने आ रही खबरों के मुताबिक इस बार TikTok नए नाम और कई नए व खास फीचर्स के साथ वापसी करेगा. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी TikTok को नए नाम TickTock से लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और इसी नाम से ट्रेडमार्क एप्लिकेशन फाइल की गई है. जिसमें अपकमिंग ऐप की सर्विस की भी जानकारी दी गई है ।

PUBG ने भी नए अवतार में ही है एंट्री…
बता दें कि हाल ही में PUBG मोबाइल ने भी भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) नाम से एंट्री की है. इस बार ये गेम पहले की तुलना में काफी सिक्योर है और इसे फिलहाल केवल एंड्राइड फोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है. लेकिन कंपनी ने अभी तक आईओएस के लिए इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। उम्मीद है कि जल्द ही आईओएस यूजर्स को भी ये गेम मिल सकता है।