भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने मालदीव में दिखाया हॉट अवतार

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
‘बिग बॉस’ फेम भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा हाल ही में मालदीव ट्रिप पर थीं। इस ट्रिप की खूबसूरत झलकियां उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। मालदीव वकेशन वाली इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस ट्रिप पर हसबैंड विक्रम सिंह के साथ गई थीं। विक्रम ने भी इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेर की हैं। समंदर वाले इस शहर में मोनालिसा ने कई खूबसूरत पोज देकर अपना फोटो सेशन करवाया है।

हालांकि, मोनालिसा इस शानदार वकेशन से वापस लौट आई हैं, लेकिन उनका दिल अब भी शायद वहीं हैं। वहां से लौटने के बाद भी मोनालिसा लगातार इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में फैन्स मोनालिसा के हॉट अवतार की खूब तारीफ कर रहे हैं। मोनालिसा मालदीव से अपनी बिकीनी वाली तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं।

 

इस ड्रीम ट्रिप पर मोनालिसा ने सी प्लेन, स्विमिंग पूल में ब्रेकफास्ट का भी भरपूर आनंद लिया। बता दें कि मोनालिसा इन दिनों कलर्स के टीवी शो ‘नमक इश्क का’ में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका किरदार नेगेटिव है।

मोनालिसा के हसबैंड विक्रांत ने भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अपने रेजॉर्ट में कमरे के बाहर खुले एरिया में जमीन पर रजाई ओढ़े नजर आ रहे हैं। विक्रांत इन तस्वीरों में काफी हैंडसम दिख रहे हैं, जिसकी तारीफ उनके फैन्स भी कर रहे हैं। याद दिला दें कि ‘बिग बॉस 10’ के घर में मोनालिसा और विक्रांत की शादी हुई थी और इसके बाद से दोनों अपनी लाइफ साथ इंजॉय कर रहे हैं।