मई में इन राशि वालो पर होगी माँ लक्ष्मी की कृपा : देखें क्या आपकी राशि है शामिल!

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हिंदू पंचांग के अनुसार , हर महीने ग्रह – नक्षत्रों की स्थिति में परिवर्तन होता है। इस महीने दो बड़े और महत्वपूर्ण ग्रह अपनी स्वराशि में विराजमान रहेंगे। जब कोई ग्रह अपनी राशि में विराजामन रहता है तो एक राजयोग का निर्माण होता है। ग्रहों की स्थिति के कारण कुछ राशि वालों पर मई महीने में मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी।

धनु राशि – इस महीने आपका मन में आध्यात्मिक कार्यों में लगेगा। ग्रहों की स्थिति से आपका आत्मविश्वास ऊंचा होगा। कार्यक्षमताओं में वृद्धि होगी। महीने के मध्य में आपको सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले जातकों के लिए समय अनुकूल है। नौकरी छोड़कर खुद का बिजनेस शुरु करने वाले जातकों के लिए पूरा महीना महत्वपूर्ण है। घर से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ले पाएंगे।

मकर राशि – 15 मई तक आपको गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। 4 मई के बाद आप अपने कामों में एक्टिव हो जाएंगे। इस महीने की 23 तारीख तक आपको नौकरी संबंधित कार्यों में धैर्य रखने की जरूरत है। नौकरी में अच्छे अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। व्यापारियों को तरक्की मिल सकती है।

कुंभ राशि – माह की शुरुआत यात्राओं के लिए शुभ है। इस महीने कई बड़े खर्चें आपका इंतजार कर रहे हैं। सोने – चांदी का कारोबार करने वाले जातकों को मुनाफा मिल सकता है। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव मिल सकता है। इस महीने अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। चोट लगने की आशंका है।

मीन राशि – इस महीने आपको किसी बड़े निवेश से बचना चाहिए। आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा। इस दौरान किसी भी कार्यों में लापरवाही से बचें। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले जातकों के लिए समय अच्छा है। 15 से लेकर 29 मई तक के बीच आप क्रोध का शिकार हो सकते हैं। जिससे आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।