मणियाँव पुलिस, लखनऊ ने किया मोबाइल चोरों को गिरफ्तार , एक बार फिर दिखाया दम

 

मणियांव पुलिस, लखनऊ

मणियांव पुलिस, लखनऊ

 

रिपोर्ट :- सलमान खान , रीडर टाइम्स लखनऊ

लखनऊ। राजधानी में एसएसपी  के आदेशानुसार चलाये जा रहे अभियान में मणियाँव पुलिस ने समारू उर्फ विलास और सुनील उर्फ शेट्टी को एक दर्जन मोबाइल फोन व तीन मोबाइल अदद बैटरी सहित गिरफ्तार किया । मणियाँव प्रभारी राघवन सिंह द्वारा बताया गया कि दोनों पकड़े गए अभियुक्त पारा, लखनऊ  निवासी बताये गये हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों पर कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।।

बताते चलें कि पिछलें कुछ दिनों से शहर में मोबाइल चोरी की वारदातें काफी बढ़ गयीं थीं, जिसपे एक्शन लेते हुए एस.एस.पी लखनऊ ने तुरंत पूरे जिलें में मुहीम चला रखी थी , जिसके चलते मणियाँव पुलिस, लखनऊ ने दिनांक 11/11/2017 को मणियांव पुल के नीचे से उपरोक्त चोरों को मय चोरी के मोबाइल सहित गिरफ्तार.

जो मोबाइल फ़ोन बरामद हुए वो इस प्रकार है :-

अभियुक्त :- समारू उर्फ़ विरारू के पास से 7 मोबाइल :-

1 . LAVA – 3 अदद

2. LEPHONE – 1 अदद

3. XZIOX – 1 अदद

4. AQUA – 1 अदद

5. MAFE – 1 अदद

अभियुक्त सुनील उर्फ़ शेट्टी के पास से 5 मोबाइल

1 . LAVA – 3

2. MICROMAX – 1

3. INTEX -1

4. 3 मोबाइल की बैटरी

इस अभियान में जिन पुलिसवालों की अहम भूमिका रही उनमें उ.नि दीपक कुमार राय , उ.नि. अभिषेक कुमार , उ.नि. धर्मेन्द्र सिंह चौहान , उ.नि. राजेश सिंह और का. राजेंद्र सिंह शामिल रहे. ये सभी थाने  मणियाँव , लखनऊ के हैं.

पुलिस की इस मुस्तैदी के लिए उन्हें सराहना भी मिलनी चाहिए, क्योंकि यही पुलिस जब दिन रात एक कर देती है तब कहीं जाकर आम जनता निडर होकर घूमती है और रात में चैन की नींद सोती है.आगे भी जनता पुलिस से इसी मुस्तैदी की कामना भी करती है .