मतदान का निशान दिखाओ, इलाज में छूट पाओ

नगर के श्री बालाजी हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेण्टर में मिलेगा मरीजों को लाभ
मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से उठाया कदम
मरीजों को 29 अप्रैल से मिलेगा यह फायदा, फीस में 25 प्रतिशत मिलेगा डिस्काउंट

रिपोर्ट : अनिल मिश्रा ,रीडर टाइम्स

IMG-20190425-WA0039
शुक्लागंज, उन्नाव। लोकसभा चुनाव में 29 अप्रैल को अपने मत का इस्तेमाल करने वाले लोगों का शुक्लागंज के राजधानी मार्ग स्थित श्री बालाजी हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेण्टर में ओपीडी में आने वाले मरीजो की वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डाक्टर राजेश बाजपेई फीस में 25 प्रतिशत की छूट 29 अप्रैल सोमवार से देंगे। इसके लिए मरीजों को उंगली पर मतदान का निशान दिखाना होगा। ओपीडी परामर्श में 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी और खून व अन्य जांच में भी विषेश छूट देने की बात कही है।

श्री बालाजी हास्पिटल के डॉ. राजेश बाजपेई , ब्रजेश बाजपेई ने गुरुवार को बताया कि ऐसा मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से किया गया है। जिससे की होने वाले 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में लोग बढ़चढ़ हिस्सा ले और लोकतंत्र को मजबूत करें। उन्होंने बताया कि मतदान करना लोकतंत्र का अधिकार है। इसे सभी को इस्तेमाल करना चाहिए।

\मतदाताओं को वोट डालने के लिए जागरूक करने के लिए सभी संस्थाएं, प्रशासन और सरकार अपने-अपने स्तर से कार्य कर रही हैं। ऐसे में भारतीय नागरिक होने Nके नाते हम सभी यह जिम्मेदारी बनती हैं। लिहाजा यह निर्णय लिया गया है। उम्मीद है लोग बढ़चढ़ कर मतदान करने में सहयोग करेंगे और इससे मरीजों को फीस में भी लाभ मिलेगा।