माध्यम सामाजिक संस्था द्वारा एपिक इवेंट के सहयोग से “ रंग दे गुलाल मोहे – सीजन 4” का भव्य आयोजन किया गया

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
प्रेम, मिलन और रंगों के त्यौहार होली को पूरे भारतवर्ष में हर्षोल्लास से मनाया जाता है। इस त्योहार को बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीकात्मक रूप में मनाया जाता है। माध्यम सामाजिक संस्था द्वारा एपिक इवेंट के सहयोग से PRE- HOLI Celebration-“ Rang De Gulal mohe-Season-4” का भव्य आयोजन दिव्यांश पैलेस अलीगंज लखनऊ के सभागार में किया गया।
मुख्य अतिथि के रूप में सरोज प्रसाद व कुमुद श्रीवास्तव, सदस्य राज्य महिला आयोग व स्मिता सिंह चेयरमैन वाई डी एस इंडस्ट्री लखनऊ व माध्यम समाजिक संस्था की सचिव हेमा खत्री के द्वारा कार्यक्रम का उद्घाटन गणेश वंदना के साथ किया गया।

सर्वप्रथम गणेश वंदना की प्रस्तुति 6 वर्ष की छोटी बच्ची अन्वेश द्वारा प्रस्तुत की गयी , साथ ही ग्रूप डान्स में हर्षिता वर्मा , वंदना जयसवाल और वर्निता सिंह ने ग्रूपडान्स किया। Rang De Gulal mohe Season-4 में महिलाओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी , साथ ही सभी ने फूलो की होली खेलकर वातावरण और प्रकृति को सहेजने का संदेश दिया। कैमिकल रंगों से बचाव व प्राकृतिक रंगों और फूलों से होली खेलकर वातावरण और प्रकृति को सहेजने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में घरेलू और कामक़ाज़ी सभी महिलाओं ने मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। “होलियाँ में उड़े रे गुलाल” जैसे गानों पर नृत्य किया , तो किसी ने फागुन के गीत गाकर और किसी ने कविता पाठ करके सभी का दिल जीत लिया और समा बाध दिया। सभी को संस्था की तरफ से मेडल और सर्टिफ़िकेट प्रदान किए गये, साथ ही सभी को होली के उपहार भी भेंट मे दिये गए।