मालदीव के कोन-कोने में बिपाशा बसु ने कराया है फोटोशूट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
करवा चौथ पर मालदीव में हैं बिपाशा आज करवा चौथ के मौके पर मालदीव में हॉलिडे मना रही हैं बिपाशा बसु। इस हॉलिडे की ढेर सारी खूबसूरत तस्वीरें बिपाशा बसु इस वक्त मालदीव वकेशन पर हैं और इस हॉलिडे की ढेर सारी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने इस ड्रीम डेस्टिनेशन पर वह हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ हैं। बोल्ड और हॉट तस्वीरें बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर की हैं , जिनमें उनका अलग-अलग अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है।इस साल मालदीव की यह दूसरी ट्रिप ,

बता दें कि बिपाशा और करण की इस साल मालदीव की यह दूसरी ट्रिप है। बिपाशा का ड्रीम डेस्टिनेशन बिपाशा को यह जगह खास पसंद है और इसलिए अपने सकून भरे पलों को यहां फिर से इंजॉय कर रही हैं। अपने प्यार को मंकीज़ लव का नाम बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने अपने प्यार को मंकीज़ लव का नाम दिया है और सोशल मीडियो पर इस वर्ड को हैशटैग जरूर करते हैं। दोनों ने 2016 में शादी रचाई थी बता दें कि बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से करीब पांच साल पहले 2016 में शादी रचाई थी।

करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी बिपाशा की यह पहली शादी है, लेकिन करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी है। बिपाशा और करण अक्सर एक-दूसरे के साथ अक्सर रोमांटिक तस्वीरें शेयर किया करते हैं। कैमरे के सामने जमकर पोज़ दिए बिपाशा ने इस हॉलिडे पर कैमरे के सामने जमकर पोज़ दिए हैं और पिछली बार से ज्यादा तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाली हैं।