मीठी-मीठी बातें करने में माहिर होते हैं इन राशि के जातक : जानते हैं सारी तरकीबें


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मिथुन राशि – इस राशि का स्वामी ग्रह बुध होता है. बुध को बातों का राजा कहा जाता है इन्हें शब्दों और बातों से खेलना बहुत अच्छे से आता है. और हर कोई इनके इस जाल में आसानी से फंस जाता है किसी से अपना काम निकलवाने के लिए ये बातों की चाशनी घोल देते हैं. जिससे सामने वाला व्यक्ति इनके काम को मना ही नहीं कर पाता.

कर्क राशि – कर्क राशि के जातक भी अपने इसी अंदाज के कारण दूसरों में फेमस होते हैं. न तो कोई इन्हें न कह पाता है , और न ही ये किसी के काम को मना कर पाते हैं. लेकिन ये वहीं करते हैं, जो इनका मन करता है. ये लोग झगड़ा नहीं करते इसलिए आसानी से दूसरों के साथ बन जाती है.

कन्या राशि – इस राशि के जातक भी बातें बनाने में माहिर होते हैं. वैसे तो ये किसी से अपनी बात कहने में झिझकते हैं. लेकिन जब कोई काम निकलवाना होता है, तो बहुत ही प्यार से बोल कर अपना काम निकलवा लेते हैं.

वृश्चिक राशि – मीठी बातें करने में इनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. ये बेहद ईमानदार होते हैं. इनके बात करने का तरीका ऐसा होता है कि सामने वाला इनकी बातों में आसानी से आ जाता है. ऐसे लोग सामने से आपकी तारीफों के पुल बांध देते हैं. लेकिन पीछे से आपकी बुराई करते हैं.

मीन राशि – ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लिस्ट में सबसे नीचे दिखने वाली राशियों में मीन का नाम शामिल है. लेकिन बाते बनाने में ये सबसे ऊपर आते हैं. ये लोग अपना काम निकलवाने के समय बहुत मीठी-मीठी बाते करते हैं. ये अपनी भावनाएं इस तरह से दूसरों के सामने रखते हैं कि सामने वाला इनकी बातों में आसानी से आ जाता है. ये आसानी से अपनी बनावटी दुनिया में ले जाते हैं.