मुंबई की सड़को पर सचिन की बल्लेबाजी

 रिपोर्ट : रीटाडेस्क 

SACHIN TENDULKAR FINAL 0000

क्रिकेट की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर को खेल के मैदान में चौके -छक्के लगाते तो हर किसी ने देखा होगा , पर सड़क के किनारे सचिन को खेलते देखने का सौभाग्य बहुत कम लोगों को मिलता हैं .  सोमवार को मुंबई की सड़क पर सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते दिखे , सोमवार को मुंबई  सड़क के किनारे कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे .बच्चो को खेलता देख उन्होंने अपनी कार रोकी और  क्रिकेट खेल रहे लड़कों के साथ बल्ले पर हाथ आजमाए.

सचिन तेंदुलकर ने एक के बाद एक गेंदों पर बल्लेबाजी की और साथ में युवकों को कुछ टिप्स भी दिए. एक ओवर बल्लेबाजी करने के बाद युवकों ने सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो ली और उन्हें साथ क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रिया भी कहा. वीडियो में दिख रहा है  कि सचिन तेंदुलकर किसी ऐसी सड़क पर क्रिकेट खेल रहे हैं  जहां मेट्रो का काम चल रहा है और यहां रखे बैरीकेड को ही विकेट के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है.

सचिन तेंदुलकर के दोस्ट और पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली ने एक वीडियो पोस्ट की है . जिसमें सचिन सड़क किनारे बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. कांबली ने अपने ट्वीट में पुराने दिनों की याद ताजा होने की बात भी लिखी है. अपने बीच सचिन को पाकर क्रिकेट खेल रहे लड़के उत्साहित हो उठे और उनमें से किसी ने तुरंत तेंदुलकर को बल्ला थमाया और गेंदबाजी शुरू कर दी.  सचिन तेंदुलकर न सिर्फ महान क्रिकेटर रहे हैं बल्कि मैदान और मैदान के बाहर अपने बर्ताव के कारण भी सबके चहेते बने हुए हैं . फैंस के साथ उनका व्यवहार हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है.