मुख्यमंत्री योगी का 50वां जन्मदिन, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से लेकर गडकरी ने दी बधाई

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लखनऊ :- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिवस है। हर बार की तरह इस बार भी वह बगैर किसी आयोजन के रोजाना की तरह अपने काम निपटा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री समेत तमाम बड़े नेता उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के अत्यंत कर्मठ और लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रदेश के विकास और जन कल्याण के लिए वे समर्पित भाव से काम कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में यूपी उत्तरोत्तर प्रगति करे यही कामना है।

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीघार्यु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं।

दिनेश शर्मा ने की दीघार्यु होने की कामना , केशव मौर्य ने ‘ओजस्वी वक्ता व कर्मठ व्यक्तित्व के धनी व उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, आपको जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीघार्यु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।’

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि सुशासन और विकास के पर्याय, उत्तर प्रदेश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईश्वर आपको दीघार्यु करें। प्रदेश आपके नेतृत्व में प्रगति के नए आयाम छूए।

5 जून 1972 को हुआ था जन्म :- यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित, हिन्दू हृदय सम्राट, प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पूज्य महंत योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। बाबा गोरक्षनाथ आपको स्वस्थ और दीघार्यु रखें।’ योगी प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ-साथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर के महंत भी हैं। उनका जन्म 5 जून, 1972 को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित यमकेश्वर तहसील के पंचुर गांव में हुआ। उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट फॉरेस्ट रेंजर थे।