मोदी मैजिक में हरदोई की सड़के तथा सी एस एन कालेज फील्ड हुई भगवामय 

लाखों लोगों की भीड़ ने चिलचिलाती धूप में घंटो खड़े होकर मोदी को सुना
अब लोगों को कॉल और डाटा रेट की चिंता नहीं, केवल बैटरी चार्जिंग की चिंता : मोदी
बहनजी ने बाबा साहब के नाम को वोट के लिए कैश किया : मोदीIMG-20190427-WA0002

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

हरदोई : कन्नौज में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी हरदोई में रैली को सीएसएन कालेज ग्राउंड पर संबोधित करने के लिए पहुंचे। हरदोई रैली स्थल पहुंचते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय,नरेश अग्रवाल, अशोक बाजपेयी,साक्षी महाराज सहित हरदोई और मिश्रिख लोकसभा सीट से अशोक रावत और हरदोई लोक सभा से जय प्रकाश रावत भाजपा प्रत्याशियों ने पीएम का जोरदार स्वागत किया। पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर रैली स्थल पर पहुंचते ही पूरा हरदोई मोदीमय हो गया जिधर देखो उधर भीड़ की भगवा नदी सी दिख रही थी । हर ओर सिर्फ “अबकी बार फिर से मोदी सरकार, हर हर मोदी घर घर मोदी” के नारे गूंजने लगे। पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले भारत माता की जय के नारे लगवाए। पीएम मोदी ने कहा, इतनी तेज धूप में लाखों की भीड़ देखकर कहा कि मैं आप लोगों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। पीएम मोदी ने कहा- लोग मुझे अक्सर पूछते रहते हैं कि आपको थकान नहीं लगती है। जब उन्हें मैं जवाब देता हूं तो मुझे जनसागर के दर्शन होते हैं।

IMG-20190427-WA0001

आपकी आंखों के सपने मुझे दिन रात चलते रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं । पीएम ने कहा , आज गांव-गांव में हर व्यक्ति के पास मोबाइल है क्योंकि आज फोन सस्ता हो गया है। क्योंकि आज भारत में ही मोबाइल बनते हैं। रिमोर्ट कंट्रोल वाली सरकारों में 2014 से पहले मोबाइल फोन बनने की सिर्फ दो फैक्ट्री थीं। आज 125 से ज्यादा फैक्ट्रियां अपने देश में मोबाइल बना रही हैं। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कॉल रेटिंग की चिंता होती थी पर अब बैटरी चार्जिंग की चिंता सताती रहती है कि कहीं बैटरी गुम ना हो जाए । 14 अप्रैल 2017 को बाबा साहेब की जयंती पर भीम ऐप लॉन्च किया था , जो नए भारत की नई व्यवस्था का द्योतक है। उत्तर प्रदेश में बाबा साहेब के नाम पर राजनीति की गई । बीते 5 वर्षों में दिल्ली, नागपुर, मुंबई ,मध्य प्रदेश और लंदन में बाबासाहेब के 5 स्मारकों को विकसित किया गया।

 

कांग्रेस को अपने परिवार के आगे कोई दिखता नहीं है । यही बहन जी मंचों पर जाकर वोट मांग रही हैं। जो बाबासाहेब को भूमाफिया बताते थे। सिर्फ कुर्सी के लिए जात-पात की राजनीति का आधार उनके लिए है उन्हें देश की चिंता नहीं होती है। पीएम मोदी ने कहा, ” आपके इस चौकीदार ने देश के हर वर्ग , हर क्षेत्र के लिए समान रूप से काम किया है। किसी भी योजना में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। मोदी बोले, ” हमने 2022 तक किसानों की आय दो गुनी करने का संकल्प लिया है। किसान समृद्धि योजना और किसान सम्मान निधि से पैसे जमा किए जा रहे हैं । 5 एकड़ का नियम है उसे भी खत्म कर दिया जाएगा। देश से आतंकवाद खत्म हो ,यह खात्मा सिर्फ आप लोगों के वोटों से हो सकता है। जय जवान, जय किसान का सपना साकार हो। इस प्रयास में हमारा मकसद सफल हो। पीएम मोदी ने कहा कि बाबा साहब जी के लिए बहन जी के मन में कितना सम्मान है आज इसकी सच्चाई खोलूंगा। आज मोदी को हटाने के नाम पर बहन जी किसके लिए वोट मांग रही है। जो लोग बाबा साहब का अपमान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे। आज उनके लिए माननीय और सम्माननीय हो गए हैं। अपने 30 मिनट के संबोधन में पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।