मोदी सरकार और आरएसएस भारतीय सविंधान की हत्या पर तुली-डॉ राजीव लोध

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्सहरदोई : देश के संविधान दिवस के अवसर पर समस्त फ्रंटल/विभाग के पदाधिकारियों और कांग्रेस जनों ने अम्बेडकर पार्क,निकट पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने डां. बाबा साहेब अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पुष्प अर्पित किए।

उक्त अवसर पर आयोजित संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए नि.जिलाध्यक्ष डां राजीव कुमार लोध ने कहा कि भारतीय संविधान दुनिया का सबसे बड़ा लिखित संविधान है जो हर भारतवासी के लिये गौरव की बात है।संविधान की रक्षा और उसका सम्मान करना देश के हर नागरिक का नैतिक कर्तव्य और महत्ती जिम्मेदारी है।

पूर्व प्रदेश सचिव विक्रम पाण्डेय ने कहा कि संविधान देश की आत्मा होती है संविधान में प्रदत्त अधिकार ही नागरिकों के हितों की रक्षा करते हैं।पूर्व प्रत्याशी ओमेंद्र वर्मा ने कहा कि बाबा साहेब ने संविधान निर्माण में अपना अतुलनीय योगदान दिया।देश उनका सदैव ऋणी रहेगा।प्रदेश सचिव युवा देवेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि संविधान देश के हर नागरिक का गौरव होता है संविधान की मजबूती ही हमारी मजबूती है।

पूर्व महासचिव डॉ श्याम प्रकाश शुक्ला ने कहा कि संविधान किसी भी व्यक्ति के अधिकारो की रक्षा करता है देश भी संविधान के नियमों के अनुरूप कार्य करता है।अनुसूचित जाति जिला चेयरमैन प्रेम प्रकाश वर्मा ने कहा कि दलितों को शिक्षा और स्वाभिमान का अधिकार संविधान ने दिया।

दलितों को समाज में सम्मान जनक स्थान बाबा साहब की देन है हम सभी दलित उनके ऋणी हैं।अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष आफताब हैदर ने कहा कि यह भारतीय संविधान की ताकत है कि अल्पसंख्यकों को भी बराबरी का दर्जा मिला है हम सभी संविधान का मान सम्मान करते हैं।संविधान दिवस के मौके पर प्रमुख रुप से उपाध्यक्ष वृन्दावन बिहारी श्रीवास्तव, आकाश, नरेन्द्र वर्मा, मिथलेश कुमार, इंद्रपाल,, लज्जा राम,पवन गुप्ता, मुकेश कुमार एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।