यह चुनाव जनता का चुनाव है : कुंवर क्षेत्रपाल सिंह तोमर

रिपोर्ट : अमित मिश्रा ,रीडर टाइम्स

कन्नौज : आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल  बजते ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपने- अपने लोकसभा क्षेत्रों में एड़ी चोटी का दम लगाने के लिए जनसंपर्क अभियान में पूरी तरह से जुट गई हैं। जिस कड़ी में कन्नौज लोकसभा सीट से अखिल भारतीय जन संघ पार्टी के प्रत्याशी कुंवर क्षेत्रपाल सिंह तोमर ने अपने लोकसभा क्षेत्र विधूना में घूम-घूम कर आम लोगों से मुलाकात की और चुनाव में जनता से वोट मांगे ।

पत्रकारों से बात करते हुए कुंवर क्षेत्रपाल सिंह तोमर ने कहा कि यह चुनाव जनता का चुनाव है इस बार जनता पूरी तरह से बदलाव की तरफ देख रही है और हमारा लगातार प्रयास है की जनता की हर समस्या का समाधान हो विकास को लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे । बेरोजगारी जैसा अहम मुद्दा हमारे संकल्प पत्र में हैं।

किसानों को लेकर भी हम लोग काफी गंभीर हैं । उनकी समस्याओं को लेकर भी हम लोग इस चुनाव में आगे बढ़ रहे हैं और हमें पूरी उम्मीद है जनता हमें भी एक बार अपना स्नेह और प्यार जरूर देगी। इसके बाद हम जनता की हर समस्याओं में कदम से कदम मिलाकर चलेंगे और जल्द से जल्द उनकी हर समस्याओं का निदान करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में कई ऐसे मुद्दे है कि उनको वोट किन किन मुद्दों के आधार को ध्यान में रखकर करना है । हमारा जनसंपर्क अभियान लगातार चलता रहेगा लगातार हम जनता के बीच में जाकर उनसे मिलेंगे उनसे बात करेंगे।