‘ये है मोहब्बतें’ के 1500 एपिसोड पूरे होने पर ऐसे मनाया गया जश्न

serial 1

‘ ये है मोहब्बतें ‘ स्टार प्लस का एक पॉपुलर शो है . सीरियल के 1500 एपिसोड पूरे हो गए है . इसी खुशी में एक शानदार पार्टी रखी गई .इसमें शो से जुड़े सभी कलाकारों ने शिरकत की . शो की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर वे मरून कलर के रफल्ड गाउन और ब्लू जींस में दिखीं. वैसे सोशल मीडिया पर कई लोग एकता कपूर के ड्रेसिंग सेंस का मजाक भी उड़ा रहे हैं.

1_555_072618100852

इस कामयाबी के लिए एकता कपूर ने अपनी खुशी जाहिर की है. डेली सोप क्वीन ने दिव्यांका त्रिपाठी यानि ‘इशिमा’ के साथ की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”इशिमा के 1500 एपिसोड पूरे हो गए.”

serial

जहां बाकी सीरियल्स के सेट पर सेलिब्रेशन के लिए केक काटा जाता है . मगर शो की बालाजी टेलीफिल्म्स में ऐसा रिवाज नहीं है.  खास बात यह है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर यानी बालाजी टेलीफिल्म के सेट पर कभी इस तरफ की खुशी के लिए केक नहीं काटा जाता है. ये बैनर ऐसा करना अपशकुन मानता है .

लीड मेल एक्टर करण पटेली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चंद तस्वीरों को शेयर किया था . तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने अपने फैंस का शुक्रिया कहा है. करण ने लिखा कि वह फैंस के सपोर्ट और प्यार के शुक्रगुजार हैं .