राजस्थान के अलवर में चला बाबा का बुलडोजर , तोड़े 300 साल पुराने तीन मंदिर !

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्रवाई का मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है.देश में इन दिनों बुलडोजर एक्शन सुर्खियों में है. इस बीच राजस्थान के अलवर में नगर पालिका परिषद की तरफ से बुलडोजर एक्शन का मामला सामने आया है. यहां 300 साल पुराने मंदिरों पर सरकार ने बुलडोजर चलवाया है.

मास्टर प्लान के नाम पर चला बुलडोजर –
जानकारी के मुताबिक , अलवर जिले के राजगढ़ में मास्टर प्लान के नाम पर प्राचीन भवनों , दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया गया. कार्रवाई करने वाले अधिकारियाों ने विकास के नाम पर मंदिरों को भी तोड़ दिया. बुलडोजर की कार्रवाई से राजगढ़ कस्बे का मुख्य मार्ग खंडर में तब्दील हो गया. भवनों व दुकानों को बिना किसी मुआवजे के मास्टर प्लान का हवाला देकर ध्वस्त कर दिया.

300 साल पुराना शिवलिंग तोड़ा –
प्रशासन की कार्रवाई से मंदिर की मूर्तियां खंडित हुई हैं. इस दौरान ड्रील से तोड़ा गया 300 साल पुराना शिवलिंग भी टूट गया. लोगों का आरोप है कि विकास के नाम पर साजिश के तहत मंदिर तोड़े गए हैं.

बीजेपी ने किया विरोध –
अलवर में हुई कार्रवाई के बाद बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अलवर में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ना राजस्थान की कांग्रेस सरकार धर्मविरोधी मानसिकता को दर्शाता है. मुख्यमंत्री जी, अच्छा होता कि यह बुलडोजर आप दंगाइयों और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में प्रयुक्त करते.