राज करेंगी आलिया भट्ट : कपूर फैमिली में , सांस नीतू कपूर ने बहू को लेकर कही ये बात!

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बंधन में बंधन चुके हैं। दोनों के शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच रणबीर की मां नीतू कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें वो बोल रही हैं कि , मैं चाहती हूं कि घर में सिर्फ आलिया की ही चले।

जानकारी के अनुसार नीतू कपूर ने शादी के बाद रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग की थी , जहां आलिया रणबीर की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू कहती मेरे को सेज और स्वेग खूब काम आ रहा है , तभी शो के होस्ट करण कुंद्रा कहते हैं, सेज को खूब काम आएगा क्योंकि बहू घर आ रही है। इसके बाद करण कहते हैं कि , कपूर फैमिली में चल किस की रही है सास की या बहू की।

इस सवाल का प्यारा सा जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोलती हैं , मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की ही चले और घर में सिर्फ मेरी बहू ही राज करे। इस वीडियो में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। बता दें , नीतू कपूर पहली बार डांसिंग रियलिटी में बातौर जज काम कर रही हैं। शो डांस दीवाने जूनियर्स में नीतू के साथ नोरा फतेही , मास्टर मर्जी भी बतौर जज नजर आ रहे हैं। हाल ही रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान के सेट पर आलिया रणबीर की शादी कराई गई थी , जिसमें रणबीर कपूर नोटो की माला पहने हुए दिख रहे हैं। इस दौरान आलिया की सास ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने ढ़ोलिड़ा पर शानदार डांस किया था। 

आलिया भट्ट लौटी काम पर:
आपको बता दें कि , रणबीर कपूर के बाद आलिया भट्ट भी अपने काम पर लौट आई हैं। उन्होंने मंगलवार को मुंबई स्थित एक एयरपोर्ट में देखा गया था , जहां से वो अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए रवाना हुईं थीं।