राज कुंद्रा को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में कोर्ट से राहत

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को जमानत दे दी है। राज कुंद्रा 2021 के पोर्न फिल्म मामले में कथित संलिप्तता के लिए न्यायिक हिरासत में थे। राज कुंद्रा ने को 50 हजार के मुचलके पर जमानत मिली है। कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के IT हेड रयान थोर्प को भी ज़मानत मिली। कल दोनों आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई को गिफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस समय कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं।

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने कहा -‘ पति के पोर्नोग्राफी कॉन्टेंट ऐप में शामिल होने की जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने काम में बहुत व्यस्त थीं। ‘शिल्पा शेट्टी की एक करीबी दोस्त ने बताया कि शिल्पा चाहती हैं कि उनके बच्चे एक नॉर्मल जिंदगी जिएं। पिता के काम का असर बच्चों पर नहीं पड़ने देना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने बच्चों से कहा है कि उनके पिता बिजनेस के काम से बाहर गए हुए हैं।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में वैष्णो देवी से लौटी हैं। वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान शिल्पा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इस धार्मिक यात्रा में उनकी दोस्त भी उनके साथ नजर आई थीं।