रामगंगा की कटरी में युवक को गोली मारकर ₹13000 छीने

रिपोर्ट : बी.जी. मिश्र ,रीडर टाइम्स 

kotwali final

सवायजपुर/हरदोई। बहन के यहां से रुपए लेकर पैदल घर जा रहे एक युवक से हरपालपुर थाना क्षेत्र के राम गंगा की कटरी में गांव के ही तीन युवकों ने ₹ 13000 छीनकर तमंचे से गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को सीएचसी में भर्ती कराया है। जहाँ हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

थाना क्षेत्र के चाऊँपुर गांव निवासी शिवबालक द्विवेदी 30 वर्ष पुत्र जगदीश चंद्र द्विवेदी मंगलवार की शाम करीब चार बजे ज्ञानपुर गावॅ स्थित अपनी बहन के यहाँ से अपने घर जा रहा था। बड़ागाँव-अर्जुनपुर गांव के बीच राम गंगा की कटरी में चाऊँपुर गांव के बबलू, प्रदीप पुत्रगण हरीराम व एक अज्ञात युवक मिले।

तीनों युवकों ने उसे तमंचे से गोली मार उसकी जेब में रखे पर से ₹13000 छीन लिए। गीली  उसके दाहिने हाथ में लगी। आरोपी गोली मारने के बाद रुपए छीन कर फरार हो गए।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले की रिपोर्ट बबलू , प्रदीप व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध दर्ज कराई गई है।प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने सीएचसी पहुंचकर घायल युवक के बयान दर्ज किये। उन्होंने लूट की घटना से इंकार करते हुए लेन-देन का मामला बताया है।