रिओ ओलम्पिक में विजेता बेटिओं को सचिन ने BMW कारें गिफ्ट करीं , बोले मेरे लिए गर्व की बात

रिओ ओलम्पिक में भारत की जाबाज़ बेटियों ने वो कर दिखाया जो पिछले 92 सालों में कोई नहीं कर पाया . पिछले 92 सालों से हिंदुस्तान सिर्फ खली हाथ ही लौटा , लेकिन इस बार 2 मेडल्स हिंदुस्तान की झोली में आ गए और यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं है . रिओ ओलम्पिक्स में भारत के ब्रांड एम्बेसडर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इन बेटियों को सम्मान में BMW कारें गिफ्ट करीं. पी . वी . सिन्धु, साक्षी मलिक के साथ साथ जिमनास्ट दीपा करमाकर और बैडमिंटन कोच गोपचंद को भी BMW कार तोहफे में मिलीं.

sachin gift bmw car to rio olympics winnner daughters of india

sachin gift bmw car to rio olympics winnner daughters of india

पी वी सिन्धु को कार की चाभी मिलने के बाद उन्होंने बताया की ओलंपिक्स से पहले सचिन ने उनसे प्रॉमिस किया था की अगर वो मैडल जीत के आती हैं, तो सचिन उनको BMW कार गिफ्ट करेंगे और उन्होंने अपना प्रॉमिस किया , जिसके लिए वो हमेशा जाने जाते हैं .

facts and figures

facts and figures

रेसलर साक्षी मलिक ने कहा की उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि आने वाले 2020 ओलंपिक्स में वो अपने मैडल का कलर चंगे करेंगी और उनको अच्छा तभी लगेगा जब वो रंग गोल्ड होगा.

हैदराबाद के जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुन्देश्वर्नाथ ने यह गाड़ियाँ चारों खिलाडियों को रिओ ओलंपिक्स में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दीं .

sachin gift bmw car

sachin gift bmw car