रिलीज के साथ शाहिद अपने दूसरे बच्चें का भी कर रहे हैं इंतजार

3

शाहिद और मीरा इस बार दूसरे बच्‍चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं। शाहिद पत्नी मीरा के साथ समय बिता रहे हैं। दोनों को हाल ही में लंच डेट पर देखा गया जहां मीरा वाइट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। मीरा कई बार पब्लिक प्लेस पर बेबी बंप के साथ दिखाई दी हैं इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में भी खूब चर्चा हुई। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

2

 वहीं आपको बता दें कि इस दौरान मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इन दिनों अपनी इंस्‍टोरीज को लेकर सुर्खियों में हैं। शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। एक साल बाद 26 अगस्त को उनके घर मीशा का जन्म हुआ। मीरा मीशा की भी प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। शाहिद और मीरा की एक बेटी मीशा कपूर है, जो इस साल अगस्त में 2 साल की हो जाएगी। वहीं शाहिद की फिल्‍मों की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘बत्‍ती गुल मीटर चालू है’ कि शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं।

1

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। कभी शर्मीली मीरा अब रेड कार्पेट पर चलने में कंफर्टेबल हैं। वह सोशल मीडिया के साथ भी काफी कंफर्टेबल हैं । प्रेग्नेंसी के बाद भी मीरा पब्लिक में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।  मीरा सोशल मीडिया पर काफी मजेदार चीजें शेयर करती रहती हैं। रिलीज के साथ शाहिद अपने दूसरे बच्चें का भी इंतजार कर रहे हैं। इस साल अप्रैल में शाहिद ने बेटी मीशा के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट कर दूसरी बार पापा बनने की खबर को शेयर किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर मीरा और मीशा की कई तस्वीरें वायरल हुई। इस दौरान फैंस मीशा को काफी मिस कर रहे हैं, वो शाहिद और मीरा के साथ दिखाई नहीं दीं।