रुबीना दिलैक ने बिकिनी पहन बीच समंदर में यूं झटके बाल

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
रुबीना दिलैक मालदीव वकेशन से तो लौट आई हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वहां का खुमार अभी तक उतरा नहीं है। तभी तो वह कभी मालदीव वकेशन से पति अभिनव शुक्ला के साथ वाले वीडियो शेयर कर रही हैं तो खूबसूरत तस्वीरों से सबको जला रही हैं। कुछ दिन पहले रुबीना दिलैक ने बिकिनी में अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की थीं। लेकिन अब जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बीच समंदर में यूं झटके बाल…
लेटेस्ट तस्वीरों में भी रुबीना बिकिनी पहने हुए हैं, लेकिन इनमें वह बीच समंदर में अपने गीले बालों को झटकते और कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। रुबीना की ये तस्वीरें उनके पति अभिनव शुक्ला ने क्लिक की हैं।

बोल्ड ब्यूटी की हो रही तारीफ…
रुबीना दिलैक के इस हॉट अंदाज ने सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है। फैन्स भी इस बोल्ड ब्यूटी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही घंटों में रुबीना की इन तस्वीरों को ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

जब कश्मीरा संग भिड़ीं…
हाल ही सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक और कश्मीरा शाह की भिड़ंत हो गई। कश्मीरा शाह ने ‘बिग बॉस 15’ का एक एपिसोड देखने के बाद रुबीना का नाम लिए बिना तंज कसा था। इस पर रुबीना और उनके पति अभिनव भी उनसे भिड़ गए और पलटवार किया। पर कश्मीरा ने फिर से उन पर तीखा वार किया।

बॉलिवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में…
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक इस वक्त अपने बॉलिवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। वह हितेन तेजवानी और राजपाल यादव स्टारर फिल्म ‘अर्ध’ से बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं।