लखनऊ में तेजी से उभरता ”द यंगेस्ट एंड टैलेंटेड राइजिंग डीजे एंड म्यूजिक प्रोड्यूसर ”

रिपोर्ट : मो . दानिश ,रीडर टाइम्स
लखनऊ :  डीजे ट्रैक्सीन: द यंगेस्ट एंड टैलेंटेड राइजिंग डीजे एंड म्यूजिक प्रोड्यूसर लखनऊ में ये बड़ी तेजी से उभर रहा है. डीजे ट्रैक्सेन को लखनऊ में रोहन शुक्ला के नाम से भी जाना जाता है. डीजे ट्रेक्सन ने 2011 में अपना म्यूजिक प्रोडक्शन शुरू किया था और पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए वास्तव में एक लंबा सफर तय कर चुका है.

वैसे तो म्यूजिक इंडस्ट्री में ट्रेक्सन की तरह कई अन्य कलाकार भी है . मगर संगीत के लिए अपनी मेहनत और लगन के दम पर उन्हें बड़े लेवल पर पहचान मिली है. वे एक्सूबेरेंट रिकॉर्ड के एक आधिकारिक कलाकार हैं. डीजे ट्रेक्सन ने ओरिजिनल रोमांटिक ट्रैक ‘प्यार आ रहा है’ बनाया है जिसे सावन, हंगामा, गाना, जियो म्यूजिक, इट्यून्स जैसे अन्य विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वितरित किया गया है. इस ट्रैक ने उन्हें नई पहचान दिलाई है और वास्तव में उनके लिए चीजों को बदल कर रख दिया है.

उन्होंने पूरे बॉलीवुड और हॉलीवुड ट्रैक को पूरी तरह से और पूरे भारत के विभिन्न कलाकारों के साथ मिलकर रीमिक्स किया है. उनके पास डीजे और म्यूजिक प्रोडक्शन इंस्टीट्यूट है जिसे ट्रैक्सन म्यूजिक हाउस कहते हैं जो लखनऊ में है. डीजे ट्रेक्सन डीजे लेमन, अभिषेक आफ्टर कॉर्निंग, डीजे विने, डीजे आर फैक्टर, रेवियो, मोबीसेकर, डीजे डेमज़, डीजे प्राइम, डीजे रोहन, निनाद जैसे अन्य के साथ कई कार्यक्रमों में भी भाग लेते हैं. डीजे ट्रेक्सन अपने संगीत को एक अलग स्तर तक ले जाने और पूरी दुनिया में इसकी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.